Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Ranji Trophy Final: विदर्भ के खिलाफ फाइनल में सरफराज के भाई मुशीर खान ने बनाया शतक, अब IPL में होगी इंट्री!

Musheer Khan: दूसरी पारी में मुंबई के 2 बल्लेबाज 34 रनों तक पवैलियन का रूख कर चुके थे, लेकिन इसके बाद मुशीर खान ने शानदार शतक बनाया. मुशीर खान 326 गेंदों पर 136 रन बनाकर पवैलियन लौटे.
Musheer Khan Century: रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुंबई और विदर्भ की टीमें आमने-सामने है. मुंबई ने पहली पारी में 224 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में विदर्भ की पहली पारी 105 रनों पर सिमट गई. लेकिन इसके बाद मुंबई ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की. खबर लिखे जाने कर मुंबई का स्कोर 7 विकेट पर 364 रन है. इस तरह अंजिक्य रहाणे की अगुवाई वाली मुंबई की बढ़त 483 रनों की हो चुकी है. मुंबई के लिए मुशीर खान ने शानदार शतक बनाया. मुशीर खान 326 गेंदों पर 136 रन बनाकर पवैलियन लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके जड़े.

मुशीर खान ने मुंबई को मुश्किल से निकाला

दूसरी पारी में मुंबई के 2 बल्लेबाज 34 रनों तक पवैलियन का रूख कर चुके थे, लेकिन इसके बाद कप्तान अंजिक्य रहाणे और मुशीर खान के बीच अच्छी साझेदारी हुई. अंजिक्य रहाणे के बाद मुशीर खान को श्रेयस अय्यर का अच्छा साथ मिला. लिहाजा, मुंबई की टीम मुश्किल हालात से निकलकर मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. इससे पहले पिछले दिनों अंडर-19 वर्ल्ड कप में मुशीर खान ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. वहीं, अब रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक बनाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

अब आईपीएल में होगी मुशीर खान इंट्री!

दरअसल, इस टूर्नामेंट में मुशीर खान का बल्ला आग ऊगल रहा है. रणजी ट्रॉफी क्वॉटरफाइनल में मुशीर खान ने शानदार दोहरा शतक बनाया था. इसके बाद सेमीफाइल में पचास रनों का आंकड़ा पार किया. वहीं, अब फाइनल में शतक बनाया. इस शानदार बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि आईपीएल में मुशीर खान जल्द खेलते दिख सकते हैं. बताते चलें कि पिछले दिनों मुशीर खान के बड़े भाई सरफराज खान ने भारत के लिए टेस्ट डेब्यू किया. उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में पचास रनों का आंकड़ा पार किया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.