Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

The Goat Life trailer: जिंदगी की इस खोज में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 10 साल में तैयार हुई फिल्म, सच्ची घटना पर है आधारित

The Goat Life trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन की मच अवेटेड फिल्म ‘द गोट लाइफ’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस सर्वाइवल थ्रिलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

The Goat Life trailer: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन एक बार फिर पर्द पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘द गोट लाइफ’ पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी. वहीं आखिरकार अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

सर्वाइवल थ्रिलर ‘द गोट लाइफ’ का ट्रेलर रिलीज
फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार नजर आ रहा है, जहां पृथ्वीराज सुकुमारन एक नहीं बल्कि अलग-अलग किरदारों में दिख रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अपने सर्वाइवल के लिए पृथ्वीराज किस तरह से जद्दोजहद कर रहे हैं.

जिंदगी की इस खोज में निकले पृथ्वीराज
दरअसल, एक्टर एक अप्रवासी मजदूर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने घर वापस लौटने के लिए बेचैन है. वे सालों से किसी दूसरे देश में रेगिस्तान में फंसा हुए है और वहां से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहा है. कष्टों में जूझ रहा यह मजदूर एक बेहतर जीवन के तलाश में जुटा हुआ है, लेकिन उसके सामने कई सारी मुश्किलें आ रही हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म
बता दें कि ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसे साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. बता दें कि इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है.

10 सालों नें तैयार हुई ये फिल्म
खात बात बता दें कि इस सर्वाइवल ड्रामा को बनाने में 10 साल का लंबा वक्त लगा है. इस बात का खुलासा खुद पृथ्वीराज ने किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने बताया था कि इस फिल्म को बनाने में एक दशक का समय लगा है. उन्होंने कहा था कि ‘ हम सभी ने कड़ी मेहनत की है. हमारे लिए ये सिर्फ एक मूवी नहीं है, इससे कई अधिक है. इस फिल्म की कहानी ने हमारे दिलों को छू लिया है. ये फिल्म जिंदगी भर हमारे साथ रहेगी. हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा.’

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.