Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Birthday Special: अपनी जादुई आवाज से लोगों को इस सिंगर ने बनाया था दीवाना, फिर एक आरोप ने बर्बाद कर दिया करियर, पहचाना

Guess Who: बॉलीवुड में कई ऐसे सिंगर्स हैं. जिनकी आवाज इतनी सुरीली है कि उसे सुनते ही दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. इनमें से एक नाम अंकित तिवारी का भी है. जिन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए.

फिल्म ‘आशिकी 2’ के गानों के जरिए फैंस के दिलों पर छाने वाले अंकित तिवारी 6 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. इस खास मौके पर हम आपको सिंगर के स्ट्रगल और करियर से जुड़ी वो बातें बताने वाले हैं. जो शायद ही आपने पहले कभी सुनी होगी.

अंकित तिवारी का बचपन से संगीत से खासा लगावा रहा था. क्योंकि उनके पेरेंट्स कानपुर में ‘राजू सुमन एंड पार्टी’ नाम की संगीत मंडली चलाते थे.

अपने पिता की इस मंडली की वजह से ही अंकित ने सिंगर बनने का सपना देखा और फिर प्रोफेशन ट्रेनिंग ली. हालांकि संगीत की ट्रेनिंग के बाद सफल होने के लिए उनको कड़ा संघर्ष करना पड़ा था.

दरअसल जब अंकित तिवारी मुंबई आए तो उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में नहीं बल्कि रेडियो स्टेशन में नौकरी मिली. यहां कुछ वक्त काम करने के बाद सिंगर की किस्मत चमकी और उन्हें फिल्म ‘दो दूनी चार’ में अपना सिंगिंग का हुनर दिखाने का मौका मिला.

यहां से अंकित तिवारी के सिंगर बनने का सफर शुरू हुआ. फिर जब उन्होंने ‘आशिकी 2’ के गानों को अपनी आवाज दी तो उनका करियर बुलंदी पर पहुंच गया. हर कोई सिंगर की आवाज का दीवाना बन बैठा.

लेकिन फिर साल 2014 में अंकित की लाइफ में ऐसा भूचाल आया. जिसने सबकुछ तबाह कर दिया. दरअसल सिंगर पर उन्हीं की गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगा दिया. इस खबर ने सिंगर के बने बनाए करियर को तबाह कर दिया.

फिर तीन साल के लंबे संघर्ष के बाद अंकित इस केस बाहर निकल पाए. इन दिनों सिंगर म्यूजिक कॉन्सर्ट में गाना गाते हुए दिखाई देते हैं और सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.