Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Ira Khan Unseen Wedding Photos: आयरा खान ने प्री-वेडिंग फंक्शन से शेयर की अनसीन फोटोज, ब्लैक ड्रेस में गजब की लगीं आमिर की लाडली

Ira Khan Unseen Wedding Photos: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने 3 जनवरी, 2024 को नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

आयरा खान की शादी काफी चर्चा में रही थी. लगातार उनकी शादी और शादी से पहले के फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब आयरा खान ने अपनी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन से खास तस्वीरें शेयर की हैं.

ये तस्वीरें उदयपुर के ताज होटल पैलेस में हुए आयरा खान के नाइट फंक्शन की है. इस खास मौके के लिए आयरा ने ऑफ शोल्डर थाई स्लिट वन पीस पहना था. इस लुक को उन्होंने ब्लैक नेकलेस और स्टड्स के साथ कंपलीट किया. वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक सूट में दिखाई दिए.

एक तस्वीर में आयरा को अपनी सास और नूपुर की मां प्रीतम शिखरे के साथ पोज देते भी देख जा सकता है. वहीं आयरा अपने छोटे भाई आजाद के साथ भी फोटो खिंचवाती दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो में आयरा अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. पिंक कलर के सूट में आयरा का मां रीना दत्ता खूब जच रही हैं तो वहीं बेज वन पीस में किरण राव भी किसी से कम नहीं लग रहीं. इसके अलावा आमिर खान और आजाद भी फोटो में पोज देते दिख रहे हैं.

इस फोटो में आयरा और नूपुर की फैमिली एक साथ दिख रही है. तस्वीर में आयरा, रीना दत्ता, आमिर खान, किरण राव के अलावा नूपुर और उनकी मां प्रीतम भी हैं. हालांकि आयरा के बड़े भाई जुनैद इन तस्वीरों से नदारद रहे.

आयरा ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें से एक में मां रीना दत्ता और नूपुर शिखरे की मां प्रीतम शिखरे को एक साथ पोज देते देखा जा सकता है.

आमिर खान की लाडली के प्री-वेडिंग फंक्शन में उनके काफी दोस्तों ने शिरकत की थी. सामने आई तस्वीरों में आयरा अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

इस मौके पर आयरा ने अपनी सौतेली मां को एक खास तोहफा भी दिया था. एक फोटो में किरण राव के हाथ में कोई पेपर दिखाई दे रहा है, वहीं आयरा की दोस्त को अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है. किरण राव ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है- ‘अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट, आयरा खान की ओरिजिनल पेंटिंग.’

आयरा खान ने डिनर टेबल की भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे, नूपुर और उनकी मां मेहमानों को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.