Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

आपके घर आने वाला है ‘ANIMAL’, OTT प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म

Animal OTT Realease Date: फिल्म के डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी ने बताया है कि रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म एनिमल 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Animal OTT Realease Date: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म एनिमल जल्द ही आप टीवी और मोबाइल पर देख सकते हैं. फिल्म के डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी ने बताया है कि यह फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. साल 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. इस फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल ने छोटा, लेकिन जबरदस्त रोल किया है, जिसकी लोगों ने काफी तारीफ की है.

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी ‘एनिमल’
वहीं, अब जिन लोगों से ये फिल्म थिएटर में मिस हो गई है वो अब इसे घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग और उनके लुक की काफी तारीफ हुई है. फिल्म में रणबीर को अब तक के सबसे हटकर रोल में देखा गया. वहीं, पहली बार रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर आईं.

फिल्म ने किया ताबड़तोड़ कलेक्शन
फिल्म की कहानी की बात करें तो, इस फिल्म में एक बाप बेटे की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रोल में अनिल कपूर नजर आए हैं. वहीं, रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी के किरदार में है. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. ओपनिंग डे पर एनिमल ने 61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो, इसने वर्ल्डवाइड 32 दिनों में 891 करोड़ रुपये का धासू कलेक्शन करने में सफल रही है.
फिल्म में नजर आए ये स्टार्स
संदीप रेड्डी की एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी नजर आए थे. इस फिल्म में बॉबी देओल का रोल छोटा था लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग और लुक ने सभी का दिल जीत लिया. इस फिल्म के लिए बॉबी को खूब तारीफें मिली हैं. वहीं, तृप्ति डिमरी को भी इस फिल्म से काफी सक्सेस हासिल हुई है. फिल्म के गानों से लेकर फिल्म के डायलॉग्स और उसके हुक स्टेप लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.