Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

मन्नारा चोपड़ा पर कमेंट करने पर विक्की जैन पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- ‘खुद को जेंटलमैन कहते हैं…’

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस समय दो टीम बनी हुई हैं. दोनों टीमों के बीच नॉमिनेशन को लेकर टास्क हो रहा है. इसी दौरान विक्की जैन ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कमेंट किया है.

बिग बॉस का फिनाले ज्यादा दूर नहीं है. बस कुछ ही दिनों में सीजन 17 को अपना विनर मिल जाएगा. शो में नॉमिनेशन टास्क चल रहा है. जिसमें घरवाले दो टीम्स में बंट गए हैं. नॉमिनेशन से बचने के लिए दोनों टीमों के बीच टास्क हो रहे हैं. इस दौरान विक्की जैन ने मन्नारा चोपड़ा पर बहुत ही गंदा कमेंट किया है. जिसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी उनपर भड़क गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर विक्की को खरी-खोटी सुनाई है.

टॉर्चर टास्क में मन्नारा और अभिषेक मुनव्वर को बचा रहे होते हैं. इस दौरान अभिषेक मुनव्वर के आगे खड़े हो जाते हैं और मन्नारा सोफे के आर्मरेस्ट पर बैठकर मुनव्वर को बचा रही होती हैं. मन्नारा के बैठने के तरीके पर विक्की कमेंट करते हैं. जिसे सुनने के बाद पूजा भट्ट को भी गुस्सा आ गया है.

पूजा न सोशल मीडिया पर बिना विक्की का नाम लिए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने लिखा- जिस तरह से आप बैठी हैं वो बहुत घटिया है. ये एक मेल कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोपड़ा को कहा जो अपने दोस्त को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रही थी. जब सारे पैंतरे खत्म हो जाते हैं तो किसी महिला को शर्मिंदा करते हैं और फिर खुद को जेंटलमैन कहते हैं. ये बिल्कुल भी कूल नहीं है.

दरअसल टॉर्चर टास्क के दूसरे राउंड से पहले मुनव्वर विक्की ने जो राशन छुपाया था उसे उठा लेते हैं. जिसके बाद विक्की भड़क जाते हैं. वह मुनव्वर से राशन छीनने के लिए भी जाते हैं. इस दौरान अभिषेक और मन्नारा बीच में आ जाते हैं. इस दौरान विक्की कहते हैं- अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठ कर? अच्छा लग रहा है? देखो तुम कैसे बैठी हो. कितना घटिया लग रहा है. छी छी छी. मन्नारा, अगर तुम बीच में आओगी तो तुम्हे धक्का दिया जाएगा. तुम जिस तरह बैठो हो वो बहुत गलत है. विक्की के कमेंट पर अंकिता उन्हें टोकती भी हैं लेकिन वह सुनते नहीं हैं और कमेंट करते रहते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.