Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने रिजेक्ट किया प्रपोजल तो वनराज के पास पहुंचीं पाखी, छोड़ा कपाड़िया हाउस, डिंपी पर लगाए आरोप

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. शो की कहानी पाखी के इर्द-गिर्द घूम रही है. पाखी ने कपाड़िया हाउस छोड़ दिया है और वनराज के घर चली गई है.

Anupama Spoiler Alert: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा काफी सुर्खियां बटोरता है. इन दिनों शो में पाखी पर फोकस किया जा रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी ने अनुपमा और अनुज को अपने बिजनेस का प्रपोजल दिया था. लेकिन उन्हें पाखी का प्रपोजल पसंद नहीं आया और रिजेक्ट कर दिया. जिसके बाद पाखी बहुत नाराज हो जाती है और अनुपमा-अनुज के साथ बतमीजी करती है. 

शाह हाउस पहुंचीं पाखी

इसके बाद वो वनराज के पास जाती है और अनुपमा की बुराई करती है. फिर वनराज पाखी से कहता है कि वो यहां शाह हाउस में रहे और वो पाखी के बिजनेस में इंवेस्ट करेगा. इसके बाद पाखी कपाड़िया हाउस जाती है और अपना सारा सामान लेकर शाह हाउस चली जाती है. वहीं बा वनराज से कहती है कि वो पाखी को यहां न बुलाए. पाखी यहां आकर हंगामा ही करेगी. तो वनराज कहता है कि वो जॉब पर जाएगा तो डिंपी पर नजर रखने के लिए कोई तो होना चाहिए.

पाखी ने डिंपी पर लगाया इल्जाम
इसके बाद पाखी डिंपी और टीटू को साथ में देखती है तो वो वनराज के कान भरती है. वनराज भी टीटू के साथ डिंपी को देखकर बहुत नाराज होता है और टीटू को थप्पड़ मार देता है. वहीं डिंपी वनराज को समझाने की कोशिश करती है कि टीटू उसका दोस्त है, इससे ज्यादा और कुछ नहीं. तो वनराज कहता है कि ये दोस्ती तोड़नी पड़ेगी. वहीं पाखी कहती है कि अगर तुम्हें अपने बॉयफ्रेंड से मिलना है तो किसी होटल रूम में जाकर मिलो. इसके बाद अनुपमा भी वहां आ जाती है और पाखी पर काफी गुस्सा करती है.

अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि शो की कहानी में कौन-कौन से नए ट्विस्ट आते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.