Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Karwa Chauth 2023: कुंवारी होकर भी करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं Bhojpuri एक्ट्रेस Rani Chatterjee, लोगों ने उठाए सवाल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी वैसे तो कुंवारी है, लेकिन दुल्हन की तरह तैयार होकर उन्होंने करवा चौथ पर फोटो शेयर की है. वहीं अब एक्ट्रेस का यह पोस्ट अब चर्चा में आ गया है.

Karwa Chauth 2023: आज 1 नवंबर को पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. सेलेब्स भी बड़े धूम-धाम के इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं. वहीं बॉलीवुड, टीवी जगत के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ का त्योहार मनाती हैं.

कुंवारी होकर भी करवा चौथ पर दुल्हन की तरह तैयार हुईं Bhojpuri एक्ट्रेस Rani Chaterjee
ऐसे में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली रानी चैटर्जी ने भी अपने फैंस को करवा चौथ की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा है कि ‘करवा चौथ की शुभकामनाएं’.

Karwa Chauth 2023 bhojpuri actress rani chatterjee shares photos in bridal look see pic Karwa Chauth 2023: कुंवारी होकर भी करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं Bhojpuri एक्ट्रेस Rani Chatterjee, लोगों ने उठाए सवाल

लोगों ने उठाए सवाल
वहीं एक्ट्रेस का यह पोस्ट अब चर्चा में आ गया है. पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है. हर कोई यह सोचकर हैरान है कि बिना शादी के रानी चैटर्जी ने आखिर किसके लिए करवा चौथ किया है. ऐसे में लोग अब उनके इस पोस्ट पर सवाल उठा रहे हैं.

फैन ने पूछा- ‘शादी हो गई क्या?’
किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘आपकी तो शादी नहीं हुई है, फिर आपने किसके लिए व्रत रखा है?’ तो किसी अन्य यूजर ने लिखा ‘शादी हो गई क्या?’ हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन देखने के लिए नहीं मिला है.वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस लुक की जमकर तारीफ भी की. बता दें कि 33 साल की रानी चैटर्जी सिंगल हैं. उनकी शादी नहीं हुई है. हांलाकि, ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वह करवा चौथ के मौके पर तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.