Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 10: दसवें दिन भी ‘भगवंत केसरी’ ने की शानदार कमाई! जानें Nandamuri Balakrishna की फिल्म ने किया कितना कलेक्शन

Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 10: नंदमुरी बालाकृष्णा की ‘भगवंत केसरी’ 19 अक्टूबर को विजय थलापति की लियो के साथ रिलीज हुई थी. फिल्म जेल में बंद एक अपराधी और जेल की दोस्ती पर बेस्ड है.

Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 10: नंदमुरी बालाकृष्णा की फिल्म ‘भगवंत केसरी’ बॉक्स ऑफस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म 19 अक्टूबर को विजय थलापति की ‘लियो’ के साथ रिलीज हुई थी. एक तरफ जहां ‘लियो’ का दबदबा कायम है तो वहीं दूसरी तरफ ‘भगवंत केसरी’ भी अच्छा परफॉर्म कर रही है.

Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 10 Nandamuri Balakrishna film earned 3 crore on tenth day second Saturday Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 10: दसवें दिन भी 'भगवंत केसरी' ने की शानदार कमाई! जानें Nandamuri Balakrishna की फिल्म ने किया कितना कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘भगवंत केसरी’ ने शुक्रवार को वर्किंग डे होने के बावजूद 2.10 करोड़ कमाए थे. वहीं अब 10वें दिन भी फिल्म ने 2.75 करोड़ कमाए है. इसी के साथ ‘भगवंत केसरी’ की कुल कमाई 69.40 करोड़ रुपए हो गई है. फिल्म में नंदमुरी बालाकृष्णा के साथ अर्जुन रामपाल और काजल अग्रवाल भी अहम रोल अदा करते दिखाई दिए हैं.

वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़
नंदमुरी बालाकृष्ण की फिल्म ने सिर्फ घरलू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है बल्कि वर्ल्डवाइड भी ‘भगवंत केसरी’ का दबदबा कायम है. 6 दिनों में ही ‘भगवंत केसरी’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 104 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

अपराधी और जेलर की दोस्ती पर बेस्ड है फिल्म
”भगवंत केसरी” एक जेल में बंद अपराधी और जेलर, सीआई श्रीकांत (शरथ कुमार) के साथ उसकी दोस्ती पर बेस्ड फिल्म है. फिल्म में नंदमुरी बालाकृष्ण लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उन्होंने ही फिल्म में केसरी का किरदार निभाया है. फिल्म में उनकी मां बीमार रहती हैं जो कि अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे गिन रही हैं. अपनी मौत को करीब से देख रही मां आखिरी बार अपने बेटे को देखना चाहती हैं जो कि जेल में कैद है. ऐसे में जेलर नियमों को तोड़कर केसरी को उसकी मां से मिलवा देता है है. इसकी वजह से जेलर को सस्पेंड भी कर दिया जाता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.