Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Cricket World Cup 2023: सूर्यकुमार यादव ने अपने एक फैन को दिया करारा जवाब, कहा- ऑर्डर मुझे नहीं…

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने अपनी आलोचना करने वाले एक फैन को करारा जवाब दिया है. आइए हम आपको इस पूरी कहानी के बारे में बताते हैं.

ICC Cricket World Cup 2023: सूर्यकुमार यादव पर उनके एक फैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर एक तीखा तंज खसा था, जिसका सूर्या ने करारा जवाब दिया है. सूर्यकुमार यादव भारतीय वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं, और भारतीय टीम वर्ल्ड कप में काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने अभी तक कुल 5 मैच खेले हैं, और पांचों में जीत हासिल की है.

ICC World Cup 2023 Suryakumar Yadav replied to a critics fan and said order mereko nhi swiggy par de bhai Cricket World Cup 2023: सूर्यकुमार यादव ने अपने एक फैन को दिया करारा जवाब, कहा- ऑर्डर मुझे नहीं...

रोहित शर्मा की टीम पूरी तरह से संतुलित है, और इसलिए उसमें सूर्यकुमार यादव की जगह नहींं बन रही है. हालांकि, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुए पिछले मैच में हार्दिक पांड्या नहीं खेल पाए थे, और इसलिए सूर्यकुमार यादव को खेलना पड़ा लेकिन वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. सूर्यकुमार यादव टी20 के नंबर-1 बल्लेबाज हैं, और वनडे फॉर्मेट में भी वह अपने दम पर मैच का रूक पटलने की क्षमता रखते हैं, इसलिए टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्या को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में रखा है.

सूर्या का करारा जवाब
हालांकि, टीम इंडिया की फर्स्ट प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव की जगह नहीं बनती है, इसलिए पहले चार मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. वह हर मैच में बेंच पर बैठे हुए दिखाई देते थे. इसी क्रम में उनकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई. उस वीडियो क्लिप में एक क्रिकेट फैन्स ने सूर्यकुमार यादव को टैग करते हुए कहा कि, “सर डगआउट पर बैठकर क्या खाते रहते हो, ग्राउंड पर जाकर दो-चार छक्के मार आओ.” इस कमेंट पर सूर्यकुमार यादव ने भी जवाब दिया और कहा कि, ऑर्डर मेरे को नहीं, स्विगी पर दे भाई.” सूर्यकुमार यादव का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बहरहाल, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा. अब अगर उस मैच तक हार्दिक पांड्या फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर खेलने का मौका मिल सकता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.