Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Kundali Bhagya: लूथरा हाउस में जाएगी सृष्टि, आने वाले एपिसोड में दिखेगा ये नया ड्रामा

Kundali Bhagya Update: कुंडली भाग्य में, शौर्य अपने प्लान को अंजाम देने वाला है जबकि सृष्टि परेशान है कि निधि राजवीर को नुकसान पहुंचा सकती है.

 टीवी शो कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि राजवीर को भ्रम होने लगता है और वह सोचता है कि इस कमरे में कोई खिड़की या दरवाजा नहीं है. वह कोई दरवाजा या खिड़की ढूंढने की कोशिश करता है लेकिन वहां सिर्फ एक शीशे के अलावा कुछ नहीं होता. वह इधर-उधर घूमने लगता है. वह कमरे में शनाया को देखता है.

लूथरा हाउस में जाएगी सृष्टि

शौर्य फिर शनाया को कमरे से बाहर देखता है और उसे अंदर जाने को कहता है. वह इस बात से सहमत नहीं होती है लेकिन शौर्य उसे जबरदस्ती अंदर ले जाता है और चला जाता है. फिर वह सैंडी को सब कुछ तैयार करने और सभी कैमरों की जांच करने को कहता है. सृष्टि निधि की बात से परेशान है और लूथरा के घर जाने का फैसला करती है. जैसे ही वह घर छोड़ने वाली होती है, प्रीता उससे पूछती है कि वह कहां जा रही है. 

वह कहती है कि वह कुछ खाने के लिए किचन में जा रही है. उनकी बातचीत के बीच में, गुरप्रीत प्रीता को कुछ मदद करने के लिए बुलाता है. प्रीता गुरप्रीत की मदद करने के लिए निकल जाती है. सृष्टि इस मौके का फायदा उठाती है और प्रीता के देखने से पहले ही वहां से चली जाती है.

पालकी रसोई में होती है तभी उसे चक्कर आने लगते हैं. वह खड़ी भी नहीं हो पाती है और सोचती है कि ये सब क्या हो रहा है. उसे लगता है कि ऐसा कमजोरी की वजह से नहीं है क्योंकि उसने अच्छा खाया था. वह सोचती है कि यह उस प्रसाद के कारण हुआ होगा जो शौर्य ने दिया था. वह मानती है कि शौर्य ने प्रसाद में कुछ मिलाया होगा. वह अपने लिए नींबू पानी बनाती हैं और पीती हैं. वह अपने पैरों पर खड़ा होने की कोशिश करती है लेकिन हर बार उसे चक्कर आते है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.