Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘इस जगह में बदतमीजी बहुत है…’ जब लकी अली ने बॉलीवुड छोड़ने का बना लिया था मन

Lucky Ali On Bollywood: सिंगर लकी अली ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन गाने दिए हैं. जिन्हें सुनकर आज भी मन खुश हो जाता है.मगर एक समय ऐसा था जब लकी अली ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था.

Lucky Ali On Bollywood: लकी अली की आवाजा करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. उन्होंने कई बेहतरीन बॉलीवुड गाने बनाए हैं जिन्हें आप अगर सुन लो तो आपका दिन बन जाता है. लकी मे बॉलीवुड में न तुम जानो न हम से डेब्यू किया था. इस गाने के लोग फैन हो गए थे. इसके बाद ऋतिक रोशन की कहो न प्यार है में भी उन्होंने गाने गाए थे. कई सालों तक बॉलीवुड में काम करने के बाद उन्होंने इससे दूरी बनाने का मन बना लिया था. जिसके बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए थे. हालांकि बाद में लकी अली ने दो और दो प्यार के गाने तू है कहां से कमबैक किया है.

लकी अली ने साल 2015 में तमाशा के बाद बॉलीवुड से दूरी बनाने का फैसला कर लिया था. आइए आपको आज इसके पीछे का कारण बताते हैं. लकी अली को लगने लगा था कि इंडस्ट्री बदलती जा रही है, मॉर्डन फिल्मों के साथ इंस्पिरेशन कम हो रही है और सोसाइटी नेगेटिव हो रही है.

इस वजह से लिया था फैसला
लकी के मुताबिक हाल की फिल्मों में हिंसा और लालच को बढ़ावा दिया गया, जो उनके पर्सनल वैल्यू के अपोजिट थी. उन्होंने बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया, उन्होंने उस माहौल से दूरी बनाए रखना पसंद किया जो उनके हिसाब से अपमानजनक हो गया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक लकी अली ने कहा था- ‘इस जगह में बदतमीजी बहुत है. बॉलीवुड बदल गया है. आजकल जो फिल्में बन रही हैं उनमें प्रेरणा का अभाव है और मुझे लगता है कि ऐसी फिल्मों से सीखने लायक कुछ भी नहीं है.’

हालांकि लकी अली ने ये बात कहने के बाद बॉलीवुड में दो और दो प्यार के गाने तू है कहां से कमबैक किया था. उनका ये गाना हिट साबित हुआ है. लकी अली को सुनने के लिए कहां-कहां से आते हैं. वो उनके कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं और लकी अली के कॉन्सर्ट हमेशा हाउसफुल रहते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.