Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Vande Bharat Express: पीएम मोदी देश को सौंपेंगे दो और वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे के कई प्रोजेक्ट होंगे शुरू

Narendra Modi: पीएम मोदी गुरुवार को चेन्नई जाकर इन दोनों वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके साथ ही वह रेलवे के कई और प्रोजेक्ट का भी शुभारंभ करेंगे.

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुरुवार, 20 जून को चेन्नई जा रहे हैं. तमिलनाडु यात्रा के दौरान वह चेन्नई से नगरकोइल वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) को हरी झंडी दिखाएंगे. साथ ही तमिलनाडु में रेलवे के कई और प्रोजेक्ट का शुभारंभ भी करेंगे. प्रधानमंत्री कई और कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी इसी दौरान वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मदुरई से बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस (Madurai-Bengaluru Vande Bharat Express) का भी शुभारंभ करेंगे.

प्रधानमंत्री रेलवे के कई प्रोजेक्ट का करेंगे शुभारंभ
दक्षिण रेलवे के सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी गुरुवार दोपहर चेन्नई पहुंचेंगे. इसके बाद वह पुराची थलाइवर डॉक्टर एमजी रामचंद्रन चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर होने जा रहे कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यहां से वह देश को एक और वंदे भारत एक्सप्रेस सौंपेंगे. यह ट्रेन चेन्नई से नगरकोइल के बीच चलाई जाएगी. इसके अलावा बेसिन ब्रिज रेलवे जंक्शन के नजदीक बनने जा रहे वंदे भारत मेंटेनेंस डेपो के नींव का पत्थर भी रखेंगे. साथ ही अरालवाईनोझी से नगरकोइल, मलाप्पालयम से तिरुनेलवली और नगरकोइल टाउन-नगरकोइल जंक्शन-कन्याकुमारी रेलवे लाइन को डबल करने के काम की शुरुआत भी की जाएगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.