Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

BJP MP ने इंडिया गठबंधन से पूछा- ‘बिहार के विकास के लिए एजेंडा क्या है?’

Ravi Shankar Prasad: बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद ने इंडिया गठबंधन से पूछा है कि बिहार के विकास के लिए उनका एजेंडा क्या है? इसे लेकर उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है.

Ravi Shankar On India Alliance: पटना साहिब से सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि मैं इंडिया गठबंधन से पूछना चाहता हूं कि बिहार के विकास के लिए आपका एजेंडा क्या है ? बताएं . उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी बताना चाहिए कि अगर आपने विकास का एजेंडा बनाया है तो उसमें बिहार के सभी लोग हैं, या सिर्फ किसी खास जाति के लोग हैं.

रवि शंकर का इंडिया गठबंधन पर निशाना
बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हमने विकास के लिए जो किया हुआ है, वो हमने बताया है, गुरूवार 4 अप्रैल को नरेंद्र मोदी जी जमुई आ रहे हैं, वह बताएंगे कि हमने क्या किया और आगे क्या करने वाले हैं. इंडिया गठबंधन के लोगों को भी बताना चाहिए कि वह क्या करेंगे, लेकिन यह लोग तो सिर्फ अपने घर और परिवार के लोगों के विकास की बात करेंगे.

रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से भी सवाल पूछा और कहा कि राहुल जी बताएं कि आपका एजेंडा क्या है? उन्होंने कहा कि “मोदी जी को गाली देना तो आपका एजेंडा है, यह मैं जानता हूं, लेकिन बिहार के विकास के लिए क्या एजेंडा है, हमने जो विकास किया और आगे जो करेंगे वह तो हम बताते हैं और बता भी रहे हैं ,आप क्या करेंगे ?”

इंडिया गठबंधन के लोगों को बताया हताश

सांसद ने इंडिया गठबंधन के लोगों से आगे कहा कि मैं विरोधी पार्टियों से कहना चाहता हूं कि थोड़ा सा आप सीखे, आप 2014 में हार गए , 2019 में हार गए और 2024 में मध्य प्रदेश, राजस्थान हार गए, कई राज्य के चुनाव आप हार गए, हम पूछना चाहते हैं आप चुनाव जीते तो ईवीएम खराब, आप जीते तो ठीक, 10 साल मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री रहे हैं तो इवीएम खराब नहीं हुआ, ममता बनर्जी 10 साल से मुख्यमंत्री है तो ईवीएम खराब नहीं हुआ, अखिलेश प्रसाद मुख्यमंत्री बने तो ईवीएम खराब नहीं हुआ. यह क्या फिजूल का तर्क है आप कितने हताश हो गए हैं.

लालू के परिवार पर साधा निशान

रवि शंकर प्रसाद ने अंत में लालू प्रसाद यादव पर भी हमला बोला और कहा कि ये परिवारवाद के लोग हैं. पति के बाद पत्नी मुख्यमंत्री, पत्नी के बाद बेटा मुख्यमंत्री, अभी उनके यहां बहनों की फौज चल रही है. आपको बता दें कि इससे पहले हम पार्टी के संरक्षक और एनडीए के सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी लालू यादव पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधा था. दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में केंद्र की बीजेपी सरकार ने परिवारवाद को बड़ा मुद्दा बनाया है. अब इसका फायदा चुनाव में बीजेपी को कितना मिलेगा, ये तो समय ही बताएगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.