Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Alipur Fire: आज मृतक के परिजनों से मिलेंगे बीजेपी नेता वीरेंद्र और रामवीर, अस्पताल में घायलों से भी करेंगे मुलाकात

Delhi fire News: दिल्ली के अलीपुर में गुरुवार शाम के समय पेंट फैक्ट्री में धमाके के साथ जबरदस्त आग लग गई. आग की घटना में 11 लोगों की मौत हुई. चार घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.


Delhi News: राजधानी दिल्ली के नरेला स्थित अलीपुर (Delhi Alipur Fire) में हुए बड़े हादसे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मृतकों के परिजन से मिलने उनके घर पहुंचने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने अलीपुर अग्निकांड में 11 लोगों की मौत पर गहरी संवेदना जताई थी. वहीं, अब सूचना ये भी है कि दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) और दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी (Ramveer singh Bidhuri) ने भी हादसे वाली जगह का जायजा लेंने पहुंचेंगे. उसके बाद घायलों से अस्पताल में मुलाकात करेंगे.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मृतकों के लिए ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की अपील की है. बीजेपी नेताओं ने ईश्वर से मृतक के परिवारजनों को इस कठिन समय में हिम्मत देने की बात की है. ताकि वो इस पीड़ा का सह सकें. चार लोगों का अस्पताल में उपचार जारी

बता दें कि कल शाम करीब साढ़े 5 बजे जोरदार धमाके के साथ पेंट फैकरी में विस्फोट के बाद जबरदस्त आग गई थी. आग की घटना में करीब डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की जांच के बाद 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, 4 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि दिल्ली में अलीपुर हादसे के बाद से इलाके मातम का माहौल है. वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दूसरी तरफ फायर विभाग ने भी एक अलग टीम बनाकर फायर सेफ्टी जांच के आदेश दिए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.