Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

Babar Azam पर पाकिस्तान क्रिकेट में कलह, अब बेन स्टोक्स ने किया आग में घी डालने का काम; बोले – हमें क्या…

Babar Azam: बाबर आजम को पाकिस्तान की टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया है. अब जानिए इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बाबर को लेकर क्या बयान दिया है.
Ben Stokes on Babar Azam Droppped from Pakistan squad: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा बाबर आजम को टेस्ट टीम से ड्रॉप किए जाने की खबर ने क्रिकेट जगत में भूचाल ला दिया है. बाबर अब इंग्लैंड के खिलाफ बाकी दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे और उनके साथ-साथ पीसीबी (PCB) ने शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को भी बाहर कर दिया है. अब इस विषय पर इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने बहुत बड़ा बयान दे डाला है.

मीडिया से बात करते हुए बेन स्टोक्स ने कहा, “ये पाकिस्तान क्रिकेट टीम की समस्या है. माफ कीजिएगा, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.” दरअसल बाबर आजम को ड्रॉप किए जाने के मामले ने तूल तब पकड़ा जब उनके साथी प्लेयर फखर जमान ने विराट कोहली का हवाला देकर बाबर के सपोर्ट में पोस्ट किया था. उसके बाद देश-विदेश के दिग्गज खिलाड़ी भी पाक टीम के पूर्व कप्तान बाबर को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रख रहे हैं.

बेन स्टोक्स कर रहे हैं वापसी

बेन स्टोक्स हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण इंग्लैंड के लिए पिछले 4 टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में उनकी वापसी होने वाली है. उनके अलावा पहला टेस्ट मिस करने के बाद मैट पॉट्स भी इंग्लिश टीम में वापसी कर रहे होंगे, जिन्हें आखिरी बार अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ खेलते देखा गया था.

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को पारी और 47 रन के अंतर से रौंदा था. आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं तो शान मसूद की कप्तानी में पाकिस्तान लगातार 6 टेस्ट मैच हार चुका है, जिसके कारण टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में आखिरी स्थान पर चली गई है. इसी के साथ पाकिस्तान फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.