Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Watch: बेटे के जन्म के बाद शाहीन अफरीदी ने लिया विकेट, सेलिब्रेशन का अंदाज जीत लेगा दिल

Shaheen Afridi VIDEO: शाहीन अफरीदी की वाइफ ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. शाहीन ने बांग्लादेश के खिलाफ विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया

Shaheen Afridi VIDEO PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी की वाइफ अंशा अफरीदी ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है. शाहीन को इसके लिए कई क्रिकेटर बधाई दे चुके हैं. अब उन्होंने बेटे की जन्म की खुशी खास अंदाज में जाहिर की है. शाहीन पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेल रहे हैं. उन्होंने बेटे के जन्म के बाद विकेट लिया और दिलचस्प अंदाज में जश्न मनाया. शाहीन मैदान पर हाथों को झुलाया और फैंस का दिल जीत लिया. शाहीन को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की गई हैं.

दरअसल बांग्लादेश की पारी के दौरान हसन महमूद नंबर नौ पर बैटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने 18 गेंदों का सामना किया. लेकिन एक भी रन नहीं बना सके. पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी 163वां ओवर कर रहे थे. हसन ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर शॉट खेलना चाहा. लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के हाथों में चली गई और वे जीरो पर आउट हो गए.

शाहीन ने विकेट लेने के बाद बेटे के जन्म की खुशी जाहिर की. उन्होंने अपने दोनों हाथों को झुलाया. शाहीन का यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक्स पर शेयर किया है. इसे अभी तक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं. वहीं कई फैंस ने कमेंट भी किया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने 448 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी. उसने 6 विकेट गंवाए थे. पाकिस्तान के लिए रिजवान ने नाबाद 171 रन बनाए थे. वहीं सऊद शकील ने 141 रनों की पारी खेली थी. इसके जवाब में बांग्लादेश ने ऑल आउट होने तक पहली पारी में 565 रन बनाए. उसके लिए मुशफिकुर रहीम ने 191 रनों की पारी खेली. उन्होंने 22 चौके और 1 छक्का लगाया. सदमन इस्लाम ने 93 रनों की पारी खेली.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.