Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

फिरोजाबाद: मेरठ STF को मिली बड़ी सफलता, 190 KG गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

UP News: फिरोजाबाद पुलिस ने गांजे की तस्करी में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक ये उड़ीसा से गांजा खरीदकर उत्तर प्रदेश की कई जिलों में सप्लाई किया करते थे.


Firozabad News: मादक पदार्थों की बिक्री पर रोक लगाने के लिए लगातार उत्तर प्रदेश की पुलिस काम कर रही है. उसी के चलते फिरोजाबाद जिले की सिरसागंज पुलिस और मेरठ एसटीएफ ने अंतर्जनपदीय दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 190 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है.जिसकी कीमत 40 लख रुपए बताई गई है. आरोपी उड़ीसा प्रदेश से खरीद कर गांजा की उत्तर प्रदेश में कई जिलों में सप्लाई करते थे.

फिरोजाबाद की थाना सिरसागंज पुलिस और मेरठ एसटीएफ यूनिट को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की दो अभियुक्त विवेक कुमार और माधव एनएच 19 थाना सिरसागंज क्षेत्र से एक ट्रक में 190 किलोग्राम गांजा 8 बोरों मैं 95 पैकेट गांजा लेकर जा रहे हैं तभी थाना सिरसागंज पुलिस ने एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर ट्रक को पकड़ा जिसके अंदर गांजा बरामद हुआ.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में हुई कार्रवाई
फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि यह गांजा उड़ीसा प्रदेश से ला कर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में यह तस्कर बेचा करते थे अभी  दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और यह गांजा किस-किस को बेचा करते थे उसको लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है जितने नाम संज्ञान में आएंगे सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि 2021 में फिरोजाबाद पुलिस और एसटीएफ ने करीब 458 किलो गांजे के साथ 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद गांजे की कीमत बाजार में ढाई करोड़ रुपए आंकी गई है. गांजा तस्कर नक्सलियों के साथ मिलकर काम करते थे. विदेशी पर्यटकों को नशे के लिये गांजा बेचते थे. ओडिशा के नक्सल प्रभावित इलाके मलकानगिरी के जंगलों से आ मादक पदार्थों की बड़ी खेप लाई जा रही थी. मथुरा में विदेशी पर्यटकों को भी गांजा बेचा जाता था.   

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.