Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Airport: मृतक को मुआवजे का ऐलान, फ्लाइट्स कैंसिल, रेस्क्यू जारी… पढ़ें दिल्ली एयरपोर्ट हादसे से जुड़े बड़े अपडेट्स

IGI Airport Terminal-1 Roof Collapse: दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए हादसे की वीडियो भी सामने आई है, जिसमें एक कार को छत की बीम के नीचे दबे हुए देखा गया है

Delhi Airport Roof Collapse: दिल्ली में भारी बारिश के बीच शुक्रवार (28 जून) सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया. एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा वहां खड़े वाहनों पर गिर गया, जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजारापू ने मृतकों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. ऐसे में आइए इस हादसे से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स जानते हैं.

  • नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजारापू एयरपोर्ट टर्मिनल पर हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंचे. उन्होंने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. मंत्री ने कहा कि टर्मिनल की छत के नीचे फंसकर जान गंवाने वाले लोगों को 20 लाख रुपये और घायलों के लिए 3 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे. 
  • राम मोहन नायडू ने कहा कि भारी बारिश की वजह से एयरपोर्ट के बाहर स्थित छत का एक हिस्सा ढह गया. मैं इस दुर्घटना में मारे लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं. फिलहाल उनकी देखभाल की जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही हमने तुरंत इमरजेंसी टीम, अग्नि सुरक्षा टीम, सीआईएसएफ और एनडीआरएफ टीमों को भेजा.
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हर जरूरी टीम घटनास्थल पर मौजूद रही है और उन्होंने गहन निरीक्षण किया, ताकि कोई अन्य हताहत नहीं हो. फिलहाल हालात काबू में हैं. टर्मिनल बिल्डिंग के बाकी हिस्से को बंद कर दिया गया है और हर चीज की गहनता से जांच की जा रही है ताकि यहां आगे कोई अप्रिय घटना न हो. इस हादसे पर सरकार को भी घेरा जा रहा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.