Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections 2024: ‘फिल्म इंडस्ट्री थोडे़ है कि मुझे सूली पर चढ़ा दिया जाएगा’, ऐसा क्यों बोलीं BJP प्रत्याशी कंगना रनौत

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने रैली की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान जयराम ठाकुर के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी भी की.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. शुक्रवार (29 मार्च, 2024) को उन्होंने मंडी में रैली निकाली और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल के साथ खुद का रिश्ता बताते हुए जयराम ठाकुर के मुख्यमंत्री बनने की बात भी कही. कंगना रनौत ने बताया कि पीएम मोदी खुद को हिमाचल का बेटा बताते हैं. रोडशो के दौरान कंगना ने कहा कि वह कोई स्टार नहीं हैं, बल्कि हिमाचल के लोगों के परिवार का हिस्सा हैं.

मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान कंगना ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “जो लोग राम के नहीं हुए वह आपके और हमारे क्या होंगे? जो लोग बेटी और बहू का भाव लगाते हैं वह किसी के नहीं हो सकते. कांग्रेस कुराजनीति करती है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी हिमाचल आकर गोल-मोल झूठी बात करते हैं. कांग्रेस के नेता मंडी के नेता का भाव बताते हैं. कांग्रेस के नेता नीच बात करते हैं और राहुल गांधी हिन्दू के बारे में बात करते हैं.”

खुद को हिमाचल प्रदेश से जोड़ा

हिमाचल प्रदेश के साथ रिश्ता जोड़ते हुए कंगना रनौत ने कहा, “मैने हमेशा कहा कि मैं मंडी से हूं. मैं आपकी बेटी हूं और बहन हूं. छोटी-मोटी गलती कर सकती हूं. फिल्म इंडस्ट्री थोडे़ है कि मुझे सूली पर चढ़ा दिया जाएगा. मुझे छोटा और नीचा दिखाने की हर एक कोशिश की जाती है.” कंगना ने यह भी कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात बहुत पहले से चल रही थी. मंडी से टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि घर आकर हर कोई खुश होता है. प्रचार के दौरान पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखते हुए कंगना रनौत ने बताया कि पीएम मोदी अपने आप को हिमाचल का बेटा बताते हैं.

कंगना रनौत ने आगे बताया, “मंडी से मुझे टिकट मिला है, कांग्रेस यही बर्दाश्त नहीं कर पाई. राहुल गांधी शक्ति को खत्म करने की बात करते हैं. कांग्रेस नेता मंडी की महिलाओं के बारे में गलत बयानबाजी करते हैं. मंडी में शिवरात्री पर सबसे बड़ा मेला लगता है लेकिन उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.