Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

KKR vs RCB: आरसीबी-केकेआर मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें बैंगलोर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

IPL 2024: क्या एक बार फिर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजों की मौज होगी? या फिर गेंदबाजों को मदद मिलेगी? इसके अलावा बैंगलोर में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

KKR vs RCB Pitch Report & Weather Forecast: आज फाफ डु प्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी. दोनों टीमें एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में आमने-सामने होगी. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना पहला मुकाबला जीता था, लिहाजा दोनों टीमें सीजन की लगातार दूसरी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. लेकिन क्या एक बार फिर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजों की मौज होगी? या फिर गेंदबाजों को मदद मिलेगी? इसके अलावा बैंगलोर में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

बैंगलोर में फिर बल्लेबाजों की मौज होगी?

दरअसल, एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर की पिच पर बल्लेबाजों की मौज रहती है. इस पिच पर बल्लेबाज आसानी से रन बनाते हैं. इसके अलावा तेज आउटफील्ड और छोटी बाउंड्री गेंदबाजों के लिए परेशानी का सबब बना रहा है. आंकड़ें बताते हैं कि दोनों पारियों में बल्लेबाजी करना आसान रहता है. लिहाजा, दोनों टीमों के कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर सकते हैं. पिछले दिनों पंजाब किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 117 रनों का आसानी से पीछा किया था. इस मैदान पर लगातार बड़े स्कोर बनते रहे हैं.

आज बैंगलोर के मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

लेकिन क्या आज बैंगलोर में बारिश होगी? बैंगलोर के मौसम का मिजाज कैसा रहेगा? बहरहाल, क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आज बैंगलोर में बारिश के आसार नहीं हैं. इसके अलावा तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. भारतीय समयनुसार मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा. उस वक्त बैंगलोर का तापमान तकरीबन 31 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं. लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर है कि आज मैच में बारिश के विलेन बनने की संभावना नहीं है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.