Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

Saran Hooch Tragedy: छपरा में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, तीन की हालत बिगड़ी, पढ़िए पूरी डिटेल्स

Chhapra News: सारण के मशरख थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दों लोगों की मौत हो गई. इस घटना में हड़कंप मच गया है. मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Saran Hooch Tragedy: सारण के मशरख थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के ईब्राहिमपुर गांव में जहरीली शराब से अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जाता है कि इब्राहिमपुर में सोमवार की रात में इस्लामुद्दीन ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मछली पार्टी की थी. इस दौरान देशी शराब भी इन्होंने पी थी. मंगलवार की सुबह सभी की तबीयत खराब होने की बात सामने आई. इनमें ईब्राहिमपुर गया टोला निवासी 32 वर्षीय इस्लामुद्दीन अंसारी की मौत हो गई. वहीं, उसके दो भाइयों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया जिसमें दूसरे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

दूसरे मृतक की पहचान मशरख थाना के ब्राहिमपुर गया टोला निवासी शमसाद अंसारी के रूप में हुई है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. तीसरे को पटना इलाज के लिए भेजा गया है जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इसके अवाला छपरा सदर अस्पताल में दो अन्य को लाया गया है जिनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित ने दी जानकारी

सदर अस्पताल में भर्ती जहरीली शराब पीने वाले धर्मेंद्र साह बताते हैं कि पॉलीथिन के पाउच में 50 रुपये में शराब खरीदी थी. पीने के बाद तबीयत खराब होने लगी. आंखों से कम दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि उनके गांव में इब्राहिमपुर में खुलेआम शराब की बिक्री की जाती है. बता दें कि सदर अस्पताल में भर्ती इब्राहिमपुर के रहने वाले धर्मेंद्र साह और राजेंद्र साह की स्थिति गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

कहां से आई थी जहरीली शराब?

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सीवान के माघर कोड़िया गांव से ये शराब आई थी. मशरख थाना क्षेत्र में सेवन करने वाले युवक सारण जिला के आखिरी गांव बॉर्डर इब्राहिमपुर के रहने वाले हैं जो सीवान जिले से लगभग मघर कौड़िया गांव से 5 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है.

कौन-कौन हुए प्रभावित?

  1. मृतक- इस्लामुद्दीन अंसारी (32) वर्ष, ईब्राहिमपुर गांव गया टोला, मशरख सारण निवासी
  2. मृतक- शमसाद अंसारी, ईब्राहिमपुर, गया टोला मशरख, सारण निवासी
  3. बीमार- मुमताज अंसारी, ईब्राहिमपुर गया टोला, मशरख, सारण निवासी
  4. बीमार- धर्मेंद्र साह, ईब्राहिमपुर गया टोला, मशरख सारण निवासी
  5. बीमार-राजेंद्र साह, ईब्राहिमपुर गया टोला, मशरख सारण निवासी

मामले में डीएम और एसपी का आया बयान

सारण जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि सुबह में हम लोगो को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति की मौत हो गई हैं और दो व्यक्ति के आंख की रोशनी चली गई है. हम लोगों ने जांच के लिए टीम भेजी. जानकारी मिली थी कि संदिग्ध शराब का सेवन किया गया है. टीम मामले की जांच कर रही है. इलाज कराने पहुंचे दो लोगों से पूछताछ की गई. हमारी टीम एक्टिव है. हम लोगों पीड़ित का इलाज करवा रहे हैं.

वहीं, पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि पूछताछ में आई है कि सीवान के बड़हरिया थाना अंतर्गत भगवानपुर और नवीगंज बाजार के लोगों का नाम सामने आया है. उन लोगों से शराब खरीदी गई थी. सभी शिनाख्त की जा रही है. छापेमारी की जा रही है. 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.