Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

सीएम योगी से मिले विधायक योगेश वर्मा, थप्पड़कांड में BJP ने लिया एक्शन, अवधेश सिंह समेत 4 निष्कासित

BJP MLA Yogesh Verma: सोमवार को थप्पड़कांड के पीड़ित विधायक योगेश वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने पूरे प्रकरण की जानकारी मुख्यमंत्री को दी.

BJP MLA Yogesh Verma Meets CM Yogi: लखीमपुर थप्पड़कांड के पांच दिन बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने पूरे प्रकरण की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. और बताया कि उस दिन क्या और कैसे हुआ था. जिसके बाद बीजेपी की ओर से वकील अवधेश सिंह पर कार्रवाई की गई है. बीजेपी ने अवधेश सिंह और उनकी पत्नी पुष्पा सिंह समेत चार को पार्टी से निकाल दिया है.

सोमवार को योगेश वर्मा ने सीएम योगी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अपने साथ 37 विधायकों के होने का दावा किया जिनमें कई सपा विधायकों शामिल थे. हालांकि सीएम योगी से उन्होंने अकेले ही मुलाकात की. योगेश वर्मा की सीएम योगी से मुलाक़ात की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

सीएम योगी से मिले विधायक योगेश वर्मा
सीएम योगी दफ्तर की ओर से एक्स पर इसे लेकर जानकारी दी गई जिसमें लिखा कि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से आज लखनऊ में जनपद लखीमपुर खीरी के सदर विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक श्री योगेश वर्मा जी ने शिष्टाचार भेंट की एवं उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया.’

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज से आज लखनऊ में जनपद लखीमपुर खीरी के सदर विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक श्री योगेश वर्मा जी ने शिष्टाचार भेंट की एवं उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।


सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी ने थप्पड़कांड मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए बीजेपी विधायक को थप्पड़ मारने वाले वाले वकील अवधेश सिंह उनकी पत्नी पुष्पा सिंह समेत चार लोगों को पार्टी से निकाल दिया है. अवधेश सिंह लखीमपुर खीरी बार काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं. जबकि उनकी पत्नी अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक की अध्यक्ष रह चुकी है. इनके अलावा अवधेश का साथ देने वाले अनिल यादव और ज्योति शुक्ला को भी पार्टी से निकाल दिया गया है.

बीजेपी नेतृत्व ने भी जताई नाराजगी
लखीमपुर थप्पड़कांड को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने भी नाराजगी जताई थी. बीजेपी नेतृत्व ने इस मामले को अगड़ा बना पिछड़ा होने पर भी चिंता जताई थी, और सख्त कार्रवाई की बात कही थी. जिसके बाद अब पार्टी की ओर से ये बड़ा एक्शन लिया गया है.

बता दें कि 9 अक्टूबर को र्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव के लिए पर्चे भरने के दौरान बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को अधिवक्ता अवधेश सिंह ने थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों का बीच-बचाव किया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद बवाल मच गया. समाजवादी पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस मामले में कार्रवाई इसलिए नहीं की जा रही हैं क्योंकि आरोपी वकील पगड़ी जाति से हैं और पीड़ित विधायक पिछड़े समाज से है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.