Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

सलमान खान के करीबियों को निशाने पर ले रहा बिश्नोई गैंग, जानें- बाबा सिद्दीकी ही नहीं ये भी हिट लिस्ट में

Lawrence Bishnoi Gang: पहले भी सलमान के कुछ दोस्तों पर हमले हो चुके हैं, जिनमें पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लो और गिप्पी ग्रेवाल के नाम शामिल हैं.

Lawrence Bishnoi Gang: मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और अजित पवार गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने सनसनी फैला दी है. इस हमले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी यह सवाल बरकरार है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान के करीबियों को निशाना बना रहा है? इससे पहले भी सलमान के कुछ दोस्तों पर हमले हो चुके हैं, जिनमें पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लो और गिप्पी ग्रेवाल के नाम हैं.

25 नवंबर, 2023 को पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले बंगले पर को फायरिंग हुई थी. हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट भी किया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई नाम से फेसबुक पोस्ट में कहा गया, “आज गिप्पी ग्रेवाल के बंगले में फायरिंग कराई गई. सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता रहता है. अपने उस भाई को बोल कि तुझे बचाए. तुझे वहम हो गया है कि दाऊद तुझे बचाएगा, लेकिन हमसे कोई भी तुझे नहीं बचा पाएगा. सिद्धू मूसेवाला को मारने के बाद तूने बहुत ओवर एक्टिंग की थी. तुझे ये ट्रेलर दिखाया है. जल्दी ही पूरी मूवी भी दिखाना है.”

“सलमान खान को गाने में लेकर तूने गलती कर दी”

सिर्फ गिप्पी ग्रेवाल ही नहीं बिश्नोई गैंग ने सिंगर एपी ढिल्लो को भी सलमान के साथ करीबी बढ़ाने के लिए हमला किया था. सितंबर 2024 में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लो के घर पर फायरिंग हुई थी. तब बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, “हमने एक फायरिंग विक्टोरिया आइलैंड और दूसरी वूडब्रिज टोरंटो में कराई है. इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा लेता हूं. मैं बिश्नोई ग्रुप का हूं. सलमान खान को गाने में लेकर तूने बहुत गलती कर दी. औकात में रहो वरना कुत्ते की मौत मरोगे.” रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है. कुछ महीने पहले जयपुर में करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में भी रोहित गोदारा का ही हाथ था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.