Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

Vettaiyan Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आ रही रजनीकांत-अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 50 करोड़ क्लब में हुई फिल्म की एंट्री

Vettaiyan Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी 33 साल बाद साथ में आई. अब जब इतने बड़े स्टार्स एक साथ आएंगे तो धमाल तो होना ही था.

Vettaiyan Box Office Collection Day 2: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘वेट्टैयन’ को धमाकेदार ओपनिंग मिली है. फिल्म में अमिताभ और रजनीकांत 33 साल बाद आए हैं. दोनों इसके पहले साल 1991 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘हम’ में दिखे थे. जब दो इतनी बड़ी हस्तियां इतने साल बाद किसी फिल्म में दिख रहे हैं, तो फिल्म की कमाई धमाकेदार होनी ही थी. चलिए जानते हैं फिल्म ने दो दिनों में अभी तक कितनी कलेक्शन कर लिया है.

‘वेट्टैयन’ ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़
रजनीकांत की फिल्म ने पहले ही दिन 31.7 करोड़ रुपये कमाकर बंपर ओपनिंग ली थी. फिल्म के कलेक्शन से जुड़े दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने रात 10:45 बजे तक 23.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 55.5 करोड़ रुपये हो चुकी है. हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं. इनमें फेरबदल हो सकता है.

‘वेट्टैयन’ बनी कॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म
कॉलीवुड यानी तमिल सिनेमा की साल 2024 में आई फिल्मों को पहली दिन की कमाई के मामले में आंकें तो अमिताभ-रजनी की फिल्म साल 2024 ओपनिंग के मामले में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इसके पहले थलापति विजय की ‘गोट’ ने पहले दिन 44 करोड़ की ओपनिंग ली थी.

इसके अलावा, इस तमिल फिल्म ने फर्स्ड डे कलेक्शन के मामले में गोलमाल अगेन (30.14 करोड़), डंकी (29.2), दंगल (29.19)और  पीके (26.63) जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

‘वेट्टैयन’ के बारे में
‘वेट्टैयन’ एक एक्शन-ड्रामा है जिसे ‘जय भीम’ बनाने वाले डायरेक्टर ने बनाया है. ये फिल्म रजनीकांत स्टाइल से थोड़ी सी अलग फिल्म है, जिसमें उनके स्वैग के साथ-साथ एक्शन तो दिखाया गया है. साथ ही, मैसेज देने की भी कोशिश की गई है. 

फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं जिनके और रजनीकांत के बीच विचारों के टकराव को बेहद बढ़िया तरीके से दिखाया गया है. कुछ दिन पहले ही ‘आवेशम’ में दिखे फहाद फासिल इस फिल्म में भी अपने अभिनय से तारीफें बटोर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.