Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

पटना से गया जा रही बौद्ध भिक्षुओं की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 8 घायल, 3 की हालत गंभीर

Jehanabad News: घटना कड़ौना थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के समीप की है. टूरिस्ट गाइड ने बताया कि बस में 23 बौद्ध भिक्षु नेपाल से अपना वीजा रिन्यू कराकर बोधगया लौट रहे थे.


Jehanabad Accident: पटना से गया जा रही बौद्ध भिक्षुओं की गाड़ी बुधवार (09 अक्टूबर) की सुबह जहानाबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हाइवा की टक्कर से टूरिस्ट बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में आठ पर्यटक घायल हुए हैं. घटना कड़ौना थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के समीप की है. हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीन बौद्ध भिक्षुओं को गहरी चोट लगी थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

टूरिस्ट बस में सवार थे 23 बौद्ध भिक्षु

जानकारी के अनुसार, बौद्ध भिक्षुओं से भरी टूरिस्ट बस नेपाल से पटना होते हुए बोधगया जा रही थी. अचानक जहानाबाद के सलेमपुर गांव के समीप यह हादसा हो गया. घटना के संबंध में टूरिस्ट गाइड शिव शंकर ने बताया कि बस में 23 बौद्ध भिक्षु नेपाल से अपना वीजा रिन्यू कराने के बाद बोधगया लौट रहे थे.

बस में थे वियतनाम, म्यांमार और अमेरिका के टूरिस्ट

टूरिस्ट गाइड ने बताया कि जहानाबाद के सलेमपुर गांव के समीप एनएच-83 पर एक अनियंत्रित हाइवा ने टक्कर मार दी. घटना में आठ लोग घायल हुए हैं. अन्य लोग सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि बस में वियतनाम, म्यांमार और अमेरिका के रहने वाले टूरिस्ट हैं. सदर अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

उधर सदर अस्पताल के चिकित्सक बीके शाही ने बताया कि सड़क हादसे में आठ टूरिस्ट यात्री घायल हुए हैं. इनमें तीन की हालत गंभीर है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में कड़ौना के पुलिस अधिकारी नंद कुमार ने बताया कि हाइवा ने टूरिस्ट बस में टक्कर मारी है. इससे यह हादसा हुआ है. इस घटना में आठ यात्री घायल हैं जबकि बस में सवार अन्य यात्री सुरक्षित हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.