Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

अमेठी में पति-पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली


अमेठी के पुलिस अधीक्षक (SP) अनूप सिंह ने बताया कि यह वारदात अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके की है. जहां अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक किराए के मकान में सुनील कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. वह कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे.
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

अमेठी के पुलिस अधीक्षक (SP) अनूप सिंह ने बताया कि यह वारदात अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके की है. जहां अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक किराए के मकान में सुनील कुमार भारतीय अपनी पत्नी पूनम और दो बच्चों के साथ रहते थे. वह कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे.

एसपी अनूप सिंह ने बताया कि शिक्षक पति-पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या की गई है. अज्ञात हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया है. ये परिवार रायबरेली का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को इस परिवार ने एससी/एसटी एक्ट में एक मुकदमा भी दर्ज कराया था.

पुलिस उस मामले की तफ्तीश भी कर रही है और जिनके ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज कराया गया था उनकी कुंडली भी खंगाल रही है. मरने वालों में पति-पत्नी के अलावा चार साल की बेटी लाडो और दो साल की बेटी सृष्टि शामिल है. सुनील 2020 में शिक्षक बने थे. इससे पहले वह उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात थे

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर जा पहुंची. छानबीन और जांच पड़ताल के दौरान अभी तक इस वारदात का मकसद और वजह सामने नहीं आ सकी है.

सीएम योगी ने किया ट्वीट

इस मामले पर सीएम योगी ने भी ट्विट किया है. उन्होंने लिखा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी.

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में लूटपाट नहीं दिखाई दी है. अभी तक यह पता चला है कि 18 अगस्त को इनके द्वारा चंदन वर्मा नाम के एक शख्स के खिलाफ मुकदमा लिखवाया गया था. उस बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

अयोध्या रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (IG) प्रवीण कुमार खुद मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस इस मामले में पारिवारिक रंजिश के साथ-साथ हर पहलू के तहत तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है कि यह हत्याकांड लूटपाट के इरादे से नहीं किया गया. जल्द इस मामले का खुलासा किया जाएगा

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.