Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

गहने लूटने के बाद घर में घुसे बदमाशों की खौफनाक करतूत, चाकू की नोक पर महिला से किया सामूहिक बलात्कार

भुवनेश्वर पुलिस ने बुधवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दो चोरों ने चाकू की नोंक पर महिला के गहने लूटने के बाद उसके फ्लैट में ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ओडिशा के भुवनेश्वर में चोरी और बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक फ्लैट में चोरी करने के घुसे दो बदमाशों ने पहले गहने लूटे और इसी बीच घर में मौजूद महिला को देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई और उन्होंने चाकू की नोक पर उस महिला के साथ बलात्कार किया. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

भुवनेश्वर पुलिस ने बुधवार को इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि दो चोरों ने चाकू की नोंक पर महिला के गहने लूटने के बाद उसके फ्लैट में ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि यह हमला सोमवार को शहर के मैत्री विहार इलाके में आधी रात के बाद करीब 2 बजे हुआ, जहां महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ सो रही थी. घटना के समय फ्लैट में कोई पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था. पुलिस ने बताया कि चोरों ने बांस के डंडों का इस्तेमाल कर इमारत में प्रवेश किया होगा.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, चोरों ने पहले चाकू की नोंक पर उसके गहने और मोबाइल फोन लूट लिए. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर उसने मदद के लिए आवाज लगाई तो वे उसकी बेटी को मार देंगे.

पुलिस ने बताया कि एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला 10 दिन पहले ही उस फ्लैट में रहने आई थी. अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण पुलिस अधिकारी आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से सुराग तलाश रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.