Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

अपने बेटे आरव को क्यों फर्स्ट क्लास में ट्रैवल नहीं करने देते Akshay Kumar? एक्टर ने बताई थी चौंकाने वाली वजह

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं. इन सबके बीच एक बार सुपरस्टार ने बताया था कि वे अपने बेटे को फर्स्ट क्लास फ्लाइट में ट्रैवल क्यों नहीं करने देते हैं.

Akshay Kumar on Son Aarav: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की हाल ही में ‘खेल खेल में’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. वहीं अब अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इन सबके बीच एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अक्षय की अपनी पत्नी और  एक्ट्रेस टर्न ऑथर ट्विंकल खन्ना और दोनों बच्चों आरव और नितारा संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वहीं सुपरस्टार ने एक बार बताया था कि वे अपने बेटे आरव को कभी भी ‘फर्स्ट क्लास’ में ट्रैवल क्यों नहीं करने देते.

अक्षय कुमार के बेटा आरव क्यों कभी फर्स्ट क्लास में ट्रैवल नहीं करते?
दरअसल एक रियलिटी टीवी शो के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पेरेंटिंग स्किल के बारे में बताया था कि उन्होंने अपने बेटे आरव और बेटी नितारा को कैसे पाला है. इस दौरान अक्षय ने खुलासा था किया कि उनका बेटा आरव ‘फर्स्ट क्लास’ की फ्लाइट में ट्रैवल नहीं करता है. खेल खेल में एक्टर ने कहा था, “आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे, मैं आज तक खर्च कर सकता हूं, मेरा पूरा परिवार फर्स्ट क्लास में जा सकता है, मेरा बेटा इकोनॉमी में जाता है. वह पीछे बैठता है. मैं और मेरी पत्नी आगे बैठते हैं.”

अक्षय ने कहा कि वह उन्हें यह महसूस नहीं होने देते कि वह एक सुपरस्टार के बेटे हैं क्योंकि अभिनेता चाहते हैं कि उन्हें अपने जीवन में पैसे के महत्व का एहसास हो.

अक्षय़ ने कभी अपने बच्चों पर नहीं उठाया हाथ
57 साल के एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में कभी भी अपने बच्चों को नहीं मारा, चाहे वह जिद के कारण हो या अन्य कारणों से. वेलकम टू द जंगल के एक्टर ने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी पत्नी ट्विंकल कभी-कभी उन्हें थप्पड़ मारती हैं. हालाँकि, उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है.

अक्षय ने बेटे आरव को किया था खास अंदाज में बर्थडे विश
बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने इस 15 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक विदेशी लोकेशन से ट्विंकल और आरव के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. सुपरस्टार ने अपनी पोस्ट में अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. गरम मसाला अभिनेता ने आरव के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. कैप्शन में, सुपरस्टार ने साझा किया कि उनका दिल गर्व से भर गया है क्योंकि वह अपने बेटे को एक दयालु और प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप में बड़े होते हुए देख रहे हैं. अक्षय ने कहा कि आरव की मौजूदगी उनके जीवन में खुशी लाती है.

अक्षय़ कुमार वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें हेरा फेरी 3, भूत बांग्ला, वेलकम टू द जंगल, जॉली एलएलबी 3, सिंघम अगेन और भी बहुत कुछ शामिल हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.