Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

 Haryana: कांग्रेस के घोषणापत्र पर JJP नेता दुष्यंत चौटाला की प्रतिक्रिया, ‘हैरानी की बात है कि…’

Haryana Election 2024: सिरसा में गोपाल कांडा के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार के नामांकन वापस लेने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पर्दे के पीछे छिपकर BJP, INLD, हलोपा और BSP के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है.

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो के रूप में 7 गारंटियां जारी की हैं. इसको लेकर जेजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि यह तो वही घोषणापत्र है जो कर्नाटक, राजस्थान और अनेक राज्यों में कांग्रेस की ओर से घोषित किया गया था.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हैरानी की बात है कि कांग्रेस जातीय जनगणना की बात करती है, लेकिन कर्नाटक में आज उन्हीं का शासन होते हुए वे वहां जातिगत जनगणना नहीं करवा पाए.

सिरसा में BJP उम्मीदवार के नामांकन वापस लेने पर बोले चौटाला
सिरसा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा की ओर से नामांकन पत्र वापस लेने पर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सिरसा में एक बहुत अद्भुत बात हुई है. अपने आप को देश की सबसे बड़ी पार्टी कहने वाली बीजेपी ने अपने उम्मीदवार का नामांकन पत्र वापस करवा लिया. आज पर्दे के पीछे छिपकर बीजेपी, INLD, हलोपा और बहुजन समाज पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है और सिरसा इसका एक उदाहरण है.

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेसी नेताओं पर भी साधा था निशाना
इससे पहले बुधवार को दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा कि पहले जमीनें बेची सौदेगारों को, अब खुश करेंगे रिश्तेदारों को, फिर पेट भरेंगे ये सब अपना, नौकरियां देंगे सिर्फ यारों को.

दरअसल, असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी और फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें शमशेर सिंह गोगी कह रहे हैं कि सरकार आने पर सरकार में असंध का हिस्सा भी होगा. सरकार आने पर पहले उन रिश्तेदारों को खुश करेंगे, जो हमारी मदद कर रहे हैं उससे पहले अपना घर तो भरेंगे ही और इसके लिए चुनाव जीतना जरूरी है.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा कह रहे है कि सरकार आने पर भपेंद्र सिंह हुड्डा 2 लाख नौकरियां देंगे. इसमें से 2 हजार नौकरियों का कोटा हमें मिलेगा, जिस गांव से जितनी ज्यादा वोट मिलेगी, उसे उतनी ज्यादा नौकरी मिलेगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.