Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

चिराग पासवान की पार्टी के सांसद ने CM योगी से की मुलाकात, सामने आई ये तस्वीर

Yogi Adityanath News: एनडीए की सहयोगी चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (आर) की सांसद शांभवी चौधरी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं.

Yogi Adityanath News: केंद्र सरकार में एनडीए की सहयोगी चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (आर) की युवा सांसद शांभवी चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. शांभवी ने सीएम योगी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया. इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है. इस दौरान उनके साथ सायण कुणाल भी मौजूद रहें.

सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर की ओर से इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की गई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज से आज लखनऊ में बिहार के समस्तीपुर लोक सभा क्षेत्र की माननीय सांसद श्रीमती शाम्भवी जी ने शिष्टाचार भेंट की. इस अवसर पर श्री सायण कुणाल जी भी उपस्थित रहे.’ इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सियासी हलचल तेज़ हो गई है.

सीएम योगी से मिलीं LJP सांसद शांभवी
ये मुलाकात इसलिए भी अहम हो जाती है क्योंकि लोकजनशक्ति पार्टी साल 2027 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में पूरे दमख़म के साथ उतरने की तैयारी में जुटी है. पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के समस्तीपुर से एलजेपी सांसद शांभवी चौधरी को उत्तर प्रदेश का सह प्रभारी बनाया है. उन्हें उत्तर प्रदेश में एलजेपी के संगठन को मज़बूत करने की ज़िम्मेदारी दी गई है. जिसके बाद से शांभवी चौधरी यूपी में सक्रिय दिखाई दे रही हैं. 

यूपी का सहप्रभारी बनाए जाने के बाद बुधवार को शांभवी चौधरी पहली बार अयोध्या पहुंची, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन और पूजन किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि एलजेपी 2027 का विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. चिराग पासवान चाहते हैं कि जिस तरह बिहार में उनकी अहम भूमिका है उसी तरह यूपी में भी उनकी पार्टी सियासी भूमिका निभाए. जिसे देखते हुए उन्हें यूपी में एलजेपी के संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है. 

शांभवी चौधरी ने कहा कि हम यूपी में अपनी पार्टी को नई पहचान देने के लिए काम करेंगे. एलजेपी दूसरे दलों को तोड़ने पर नहीं बल्कि अपनी ज़मीन बनाने में भरोसा करती है. बता दें कि एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान 1985 में यूपी विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.