Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Kapil Sharma जितना सालभर में भरते हैं टैक्स उससे भी कम है सुनील ग्रोवर की नेटवर्थ, जानकर लगेगा शॉक

Kapil Sharma and Sunil Grover: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती चर्चा में रहती है. दोनों जब भी साथ में आते हैं तो हंसी का डबल डोज लेकर आते हैं.

Kapil Sharma and Sunil Grover: कपिल शर्मा अपने शो के लिए चर्चा में रहते हैं. जल्द ही द ग्रे इंडियन शो का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है. कपिल शर्मा ने टीवी से ओटीटी की तरफ स्विच किया. उनका शो पहल टीवी पर आता था लेकिन फिर वो नेटफ्लिक्स पर अपना शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो लेकर आए. इस शो के 13 एपिसोड थे. अब खबरें हैं कि शो का सेकंड सीजन आने वाला है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो के पहले सीजन के लिए सुनील ग्रोवर ने कितनी पेमेंट ली थी?

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने शो के एक एपिसोड से 25 लाख रुपये कमाए. तो 13 एपिसोड की टोटल कमाई 3.25 करोड़ हुई. वहीं कपिल शर्मा ने 2024 में 26 करोड़ रुपये टैक्स पे किया है. इसी हिसाब से कपिल शर्मा ने सुनिल ग्रोवर की शो की कमाई से 8 गुना टैक्स पे किया.

मालूम हो कि सुनील एक्टिंग भी करते हैं. वो वेब सीरीज और फिल्मों में काम करते हैं. ऐसी खबरें हैं कि शाहरुख खान की जवान के लिए उन्होंने 75 लाख रुपये चार्ज किए थे. उनकी टोटल नेटवर्थ 21 करोड़ रुपये है और ये अब कपिल के शो के दूसरे सीजन में काम करने से बढ़ सकती है. हालांकि, कपिल एक साल में जितना टैक्स भर रहे हैं, सुनील ग्रोवर की टोटल नेटवर्थ उससे भी कम है.

जब सुनील और कपिल में हुई थी लड़ाई
सुनील और कपिल की बात करें तो दोनों के बीच पहले बहुत गहरी दोस्ती थी. लेकिन मार्च 2017 में दोनों के बीच झगड़ा हो गया और फिर सालों तक उन्होंने बात नहीं की और साथ काम नहीं किया. लेकिन फिर द ग्रेट इंडियन शो में दोनों साथ आए. सलमान खान ने दोनों को मिलाने में अहम रोल निभाया था. सलमान की एक पार्टी में दोनों को एक साथ देखा गया था.

दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. कपिल के शो में सुनील पहले गुत्थी का रोल निभाते जो कि बहुत फेमस हो गया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.