Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

GOAT Box Office Collection Day 11: थलापति विजय की ‘गोट’ ने दूसरे संडे की बंपर कमाई, कमल हासन की ‘विक्रम’ को मात देने से बस इतनी दूर

GOAT Box Office Collection: थलापति विजय की लेटेस्ट रिलीज ‘गोट’ टिकट खिड़की पर शानदार परफॉर्म कर रही है. दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में एक बार फिर तेजी देखी गई है.

GOAT Box Office Collection Day 11: थलपति विजय की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर ‘गोट’ या ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. ये फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ये एक्शन थ्रिलर अच्छी कमाई कर रही है. ‘गोट’ ने रिलीज के तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तमिल फिल्म का रिकॉर् अपने नाम कर लिया था. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे संडे कितना कारोबार किया है?

‘गोट’ ने 11वें दिन कितना किया कलेक्शन
थलापति विजय अब अपने राजनीतिक करियर पर फोकस करना चाहते हैं ऐसे में ‘गोट’ तमिल सुपस्टार की आखिरी फिल्म बताई जा रही है. ऐसे में फिल्म के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट थी. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इस एक्शन थ्रिलर को क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले थे लेकिन थिएटर्स में इसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला. हालांकि ये फिल्म एक्टर की पिछली रिलीज लियो जैसा परफॉर्म नहीं कर पाई है लेकिन फिर भी ‘गोट’ ने अच्छी खासी कमाई कर ली है.

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 44 करोड़ से ओपनिंग की थी और इसके पहले हफ्ते की कमाई 178 करोड़ रुपये रही. वहीं फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है और इसने दूसरे फ्राइडे जहां 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई में 100 फीसदी की तेजी देखी गई और इसने 13.5 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अब ‘गोट’ की रिलीज के 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गोट’ ने रिलीज के 11वें दिन 14.25 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘गोट’ की 11 दिनों की कुल कमाई अब 212.50 करोड़ रुपये हो गई है.

कमल हासन की ‘विक्रम’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘गोट’?
थलापति विजय की ‘गोट’ ने रिलीज के 11 दिनो में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ, फिल्म की नजर अब कमल हासन और फहद फासिल-स्टारर ‘विक्रम’ के भारत में लाइफटाइम कलेक्शन के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने पर है. बता दें कि ‘विक्रम’ ने अपने नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कुल 247.32 करोड़ रुपये और भारत में अपने ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 289.43 करोड़ रुपये कमाए थे. उम्मीद है कि सोमवार को ईद की छुट्टी का ‘गोट’ को फायदा मिलेगा और ये अच्छी खासी कमाई करेगी. इसी के साथ ‘गोट’ कमल हासन की विक्रम’ को मात देने के बेहद करीब पहुंच जाएगी.

बता दें कि वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित ‘गोट’ एक स्पाई थ्रिलर है. इस फिल्म में थलापति विजय ने डबल रोल प्ले किया है. फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, जयराम, मोहन, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी और लैला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.