Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

मुंबई में स्कूली छात्रा से रिक्शा चालक ने की रेप की कोशिश, अकेला देख सुनसान बिल्डिंग में ले गया था

Mumbai Crime News: मुंबई के चेंबूर इलाके में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का प्रयास करने वाले रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

Mumbai News: मुंबई के चेंबूर इलाके में रिक्शा चालक द्वारा स्कूली छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में मुंबई की चेंबूर पुलिस ने अज्ञात रिक्शा चालक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) धारा और पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

चेंबूर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 22 जुलाई से 13 सितंबर के बीच की है. 13 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ कुर्ला में रहती है और चेंबूर के एक स्कूल में पढ़ती है. लड़की ने स्कूल जाने के लिए रिक्शा पकड़ा था, लेकिन रिक्शा चालक अकेले देख इसका फायदा उठाया,आरोपी पीड़िता को चेंबूर नाका के पास एक सुनसान इमारत में ले गया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

सुनसान जगह ले जाकर पर रेप का प्रयास, फिर दी धमकी
जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. घटना से लड़की काफी डर गई.जब मां ने लड़की के व्यवहार में बदलाव देखा तो उसने लड़की को भरोसे में लेकर उससे पूछा तो लड़की ने आरोपी रिक्शा चालक द्वारा उसके साथ किए गए गलत कामों के बारे में बताया.इसके बाद पीड़ित लड़की की मां नजदीकी चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

कुछ दिन पहले भी मुंबई में ऐसी घटना सामने आई थी जब स्कूल जा रही एक लड़की के साथ ऑटो-रिक्शा चालक ने अश्लील हरकत की थी. स्कूल ले जाने के दौरान वह उसके नजदीक आया और उसे गलत तरह से छूने की कोशिश की. यह घटना बोरीवली इलाके में हुई थी जहां रिक्शा चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. लड़की ने घटना की जानकारी परिजनों को दी थी. जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर अज्ञात रिक्शा चालक की तलाश शुरू कर दी गई थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.