Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

ऑनलाइन गेम में पैसे हार गया था छात्र, फिर दोस्त के साथ खुद रची अपहरण की साजिश…

UP News: ऑनलाइन गेमिंग की लत के चलते कर्ज में डूबे एक पॉलिटेक्निक छात्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची. पुलिस ने 4 घंटे में इस मामले का खुलासा किया और छात्र को बरामद कर लिया.

Aligarh News: अलीगढ़ में देर रात पॉलिटेक्निक के छात्र की किडनैपिंग के मामले में कुछ घंटे के अंतराल में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए अपहरण की पूरी वारदात का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने अपहरण हुए लड़के और उसके दोस्त से पूछताछ की गई. जहां अपहरण हुए लड़के के द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया कि उसको ऑनलाइन गेम खेलने के चलते गेम में बैटिंग करने की आदत है. ऑनलाइन गेम खेलने के चलते जुए में काफी पैसे हार गया और जुए में हारे गए. इस पैसे को चुकाने के लिए उसने अलग-अलग लोगों से काफी कर्ज लिया था.

पूरा मामला थाना अकराबाद क्षेत्र के अकराबाद कस्बे का है. जहां युवक ने कर्ज में डूबे पैसे को चुकाने के लिए अपने परिवार के लोगों से कर्ज का पैसा ऐंठने के लिए अपने ही दोस्त के साथ मिलकर अपने अपहरण की साजिश रची थी. पूछताछ में अपहरण की पूरी सच्चाई सामने आने के बाद आहत हुए युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक अमृत जैन ने किया घटना का खुलासा
बता दें कि ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमृत जैन नें छात्र के किडनैपिंग की घटना का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि थाना अकराबाद पर देर रात करीब 9:30 बजे सूचना प्राप्त होती है कि पिता राकेश कुमार के बेटे का अपहरण कर लिया गया है. वहीं पिता से फिरौती मांगी जा रही है. युवक का हाथ मुंह बंधी हुई एक वीडियो को वायरल करते हुए पीड़ित पिता को डराया और धमकाया जा रहा है. जिसके चलते पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है. पीड़ित पिता ने थाना अकराबाद में रिपोर्ट किया.

4 घंटे के भीतर पूरी घटना का हुआ खुलासा
थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सर्विलांस, जिला सर्विलांस, ग्रामीण सर्विलांस यूनिट की टीमों और सीनियर अधिकारियों के साथ मिलकर मात्र 4 घंटे के भीतर ही पूरी घटना का अनावरण किया. इसके साथ ही पुलिस नें अपहरण किए गए युवक को सकुशल बरामद किया गया. पुलिस के द्वारा दोनों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इस मामले में पुलिस के द्वारा अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

क्या बोले ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमृत जैन
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमृत जैन का कहना कि पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जिस युवक अंकित कुमार का अपहरण हुआ था. उस अपहरण हुए युवक को ऑनलाइन गेम खेलते हुए बैटिंग की आदत है.जिस ऑनलाइन गेम में बैटिंग करते हुए युवक जुए में पैसे हारता है.और उस गेम खेलते हुए हुए जुए में हार गए पैसों को चुकाने के लिए कर्जा लेना पड़ा था. जिसके चलते उसके ऊपर काफी कर्ज था. इस कर्ज को चुकाने हेतु उसने अपने ही परिवारवालों से पैसे वसूलने को लेकर प्लानिंग के तहत नाटक रचा था. जिस घटना में उसका एक साथी भी शामिल था. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.