Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Love & War Release Date: भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की नई रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन आएगी रणबीर-आलिया और विक्की की फिल्म

संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. फाइनली मेकर्स ने रणबीर, आलिया और विक्की कौशल स्टार इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.

Love & War Release Date: 2024 की शुरुआत में अपनी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ‘लव एंड वॉर’ मच अवेटेड अपकमिंग फिल्मों में से एक बन गई है. संजय लीला भंसाली की इस बड़ी फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शानदार कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शको का दिल जीतते नजर आएंगे. पहले ये फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज़ होने वाली थी हालांकि इसे पोस्टपोन्ड कर दिया गया था. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है.

कब रिलीज होगी ‘लव एंड वॉर’
संजय लीला भंसाली की अगली बड़ी फिल्म’ लव एंड वॉर’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. जिसके मुताबिक इस फिल्म की रिलीज के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. नई रिलीज डेट के मुताबिक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर ये मच अवेटेड फिल्म 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. खास बात ये है कि ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज के समय कई बड़े त्योहार जैसे रामनवमी, रमजान और गुड़ी पड़वा पड़ रहे हैं जिससे छुट्टियों का पूरा फायदा इस फिल्म को मिल सकेगा. 

जनवरी 2024 में की गई थी ‘लव एंड वॉर’ की अनाउंसमेंट
इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जनवरी 2024 में की गई थी. इंस्टाग्राम पर ओरिजनल मैसेज में लिखा गया था, “हम आपके लिए लाए हैं संजय लीला भंसाली की एपिक सागा ‘लव एंड वॉर.’ मूवीज क्रिसमस 2025 में मिलते हैं.” इस पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के हस्ताक्षर भी शामिल थे.

संजय लीला भंसाली का आखिरी प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ था 
बता दे कि संजय लीला भंसाली की आखिरी डायरेक्शनल सीरीज नेटफ्लिक्स पर ‘हीरामंडी’ थी. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, ताहा शाह बदुशा, अध्ययन और शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे स्टार नजर आए थे. हीरामंडी ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित, वेश्याओं की लाइफ को दिखाया था. ये वेब शो प्यार, पावर, बदला और आजादी की एक महाकाव्य गाथा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.