Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘राहुल गांधी को समझ लेना चाहिए कि…’ सीएम योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस नेता पर पलटवार…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी की टिप्पणियों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी अब अलगववादी समूहों के नेता बनने की ओर बढ़ रहे हैं.


BJP On Rahul Gandhi:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी फिलहाल अमेरिका में हैं और उनके कई बयानों पर विवाद मचा हुआ है. सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी की टिप्पणियों पर करारा पलटवार किया है.

सीएम ने लिखा- कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी भारत विरोधी अलगाववादी समूह के नेता बनने की ओर अग्रसर हैं. इनका एकमात्र लक्ष्य भारत की एकता, अखण्डता और सामाजिक समरसता को छिन्न-भिन्न करके देश को गृह युद्ध की ओर धकेलना है.

राष्ट्र विरोधी नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन करने वाली और पिछड़ों के आरक्षण में सेंधमारी कर उसका बड़ा हिस्सा मुसलमानों को सौंपने वाली कांग्रेस के युवराज अब देश से आरक्षण को समाप्त करने का कुचक्र रच रहे हैं.

‘देश वासियों से माफी मांगनी चाहिए’
सीएम ने लिखा- किंतु, राहुल गांधी को समझ लेना चाहिए कि इस देश में जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता है, उनकी यह विभाजनकारी मंशा सफल नहीं होने पाएगी. ‘हम भारत के लोग’ कांग्रेस सहित सभी राष्ट्र‌ विरोधी ताकतों के विरुद्ध एकजुट हैं.

सीएम ने लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में NDA सरकार शोषित, पीड़ित और वंचित के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित है. राहुल गांधी द्वारा देश में विभाजन के बीज रोपने का प्रयास निंदनीय है. उन्हें इसके लिए देश वासियों से माफी मांगनी चाहिए.

राहुल पर हमलावर बीजेपी
बता दें बीजेपी ने अमेरिकी सांसद इल्हान उमर और अन्य से राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर बुधवार को कांग्रेस नेता की आलोचना की तथा आरोप लगाया कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष भारत-विरोधी रुख के लिए पहचाने जाने वाले लोगों से विदेशों में मुलाकात कर ‘खतरनाक और शरारतपूर्ण गतिविधियों’ में शामिल हो रहे हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी पहले ‘बचकानी गतिविधियों’ में लिप्त रहते थे, लेकिन अब वह ‘खतरनाक और शरारतपूर्ण गतिविधियों’ में लिप्त हैं.

उन्होंने कहा, ‘भारत के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि एक नेता प्रतिपक्ष ने घोषित भारत-विरोधी सांसद से मुलाकात की और अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

उन्होंने अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से मुलाकात की, जो अपने भारत-विरोधी रुख और बयानों के लिए बदनाम हैं.’सिख समुदाय पर नेता प्रतिपक्ष की टिप्पणियों का जिक्र करते हुए त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि उन्हें (गांधी को) खालिस्तानी अलगाववादी गुरपतवंत सिंह पन्नून का समर्थन प्राप्त है.

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि इसी के साथ राहुल गांधी ने भारत-विरोधी मित्रों की अपनी सूची में एक नया दोस्त जोड़ा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.