Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

MCD नेता प्रतिपक्ष ने वार्ड कमेटियों के चेयरमैन से बैठक बुलाने का किया आग्रह, लोगों की होगी सुनवाई

MCD News: दिल्ली नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह ने सभी चेयरमैन से आग्रह किया कि शिकायतों की सुनवाई के लिए हर दिन निर्धारित समय पर जोन में जनता दरबार लगायें.


Delhi MCD: दिल्ली नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने बीजेपी शासित सभी वार्ड कमेटियों के चेयरमैन को बैठक बुलाने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि जोनल स्तर पर वार्ड कमेटियों की बैठक बुलाकर नागरिकों के मुद्दों पर चर्चा करें और प्रस्तावों को निगम सदन को भेजें. सदन समस्याओं का निराकरण के लिए नीति बनायेगी. एमसीडी नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि सिविल लाइंस जोन की बैठक गुरुवार दोपहर दो बजे जोन आफिस में तय की गई है.

राजा इकबाल सिंह ने बताया कि केशवपुरम जोन की बैठक भी दोपहर 12 बजे गुरुवार को होगी. अन्य जोनों की बैठक बुलाने का फैसला आने वाले दिनों में तय किया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष ने वार्ड कमेटियों के चुनाव का श्रेय उपराज्यपाल वीके सक्सेना को दिया. उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल के हस्तक्षेप की वजह से चुनाव कराकर लोकतंत्र को बचाया जा सका. उन्होंने हाईकोर्ट का आभार जताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की चुनाव टालने की मंशा पर विचार नहीं किया.

एमसीडी नेता प्रतिपक्ष ने सभी चेयरमैन से किया आग्रह

एमसीडी नेता प्रतिपक्ष ने सभी चेयरमैन से आग्रह किया कि शिकायतों की सुनवाई के लिए हर दिन निर्धारित समय पर जोन में जनता दरबार लगायें. मुख्यालय स्तर के मुद्दों को महापौर के पास भेजे जाएं. उन्होंने कहा कि बीजेपी जनहित से जुड़े मुद्दों को हल करवाने के लिए महापौर पर दवाब बनाएगी. राजा इकबाल सिंह ने कहा कि आम आदम पार्टी की मंशा वार्ड कमेटियों और स्थायी समिति का गठन नहीं करने की थी.

राजा इकबाल सिंह ने कहा कि आप महापौर के जरिये निगम में एकाधिकार चलाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि आप सरकार नहीं चाहती थी कि वार्ड कमेटियों का गठन हो. उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए सभी जोनल उपायुक्त को पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया. राजा इकबाल सिंह ने अनिल त्यागी, प्रमोद गुप्ता, संदीप कपूर, अमित खड़खड़ी, सुंगधा, पवन सहरावत और योगेश वर्मा को निर्वाचन के लिए बधाई दी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.