Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में दो महीने के लिए बंद हुई ये सड़क, रखें इस बात का ध्यान, नहीं तो होंगे परेशान

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली पुलिस ने NHAI द्वारा एनएच-48 के सर्विस रोड को रिपेयर वर्क के लिए बंद करने के बाद ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. यह काम दो महीने में पूरा होने की संभावना है.

Delhi Traffic Advisory Today: दिल्ली के नेशनल हाईवे-48 पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) द्वारा किए जा रहे कार्य की वजह से सर्विस रोड के एक हिस्से को अगले दो महीनों के लिए बंद कर दिया गया है. सर्विस रोड बंद होने से ट्रैफिक प्रभावित होने की संभावना है. अब इस मार्ग पर लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ सकता है.

इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस मार्ग पर ट्रैफिक जाम से बचने के लिए लोग वैकल्पिक मार्गों का कहीं  जाने-आने के लिए इस्तेमाल करें.

इन इलाकों में दिखेगा रूट डायवर्जन का असर 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक NH-48 पर एनएसजी ऑफिस से महिपालपुर पेट्रोल पंप तक जाने वाली सर्विस रोड की मिट्टी ढहने के कगार पर है. यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर इसे बंद कर दिया गया है. NHAI द्वारा इस सर्विस रोड पर रिपेयर वर्क का काम शुरू किया गया है. इस मार्ग पर काम पूरा होने में दो महीने समय लग सकता है. सर्विस रोड के बंद होने गुरुग्राम से महिपालपुर तक यातायात प्रभावित रहेगा, इसलिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी है.

ट्रैफिक जाम से बचने के लिए लोग इन वै​कल्पिक मागों का करें इस्तेमाल  

  • महरौली-गुरुग्राम रोड आया नगर की ओर से
  • पुराना गुरूग्राम रोड कापसहेड़ा  और समालखा रोड
  • गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे, यशोभूमि द्वारका सेक्टर 23 क्रॉसिंग जानकी चौक, द्वारका सेक्टर 8/9 क्रॉसिंग टी पॉइंट सेक्टर सात, गणपति चौक द्वारका सेक्टर 7/9 क्रॉसिंग, सेक्टर 6/7 क्रॉसिंग सेक्टर एक क्रॉसिंग, पालम फ्लाईओवर से होते हुए धौला कुआं के लिए दाईं ओर मुड़ें
  • डाबरी-गुरुग्राम रोड के लिए द्वारका फ्लाईओवर-द्वारका रोड के बाद स्टेशन रोड से होते लोग आगे बढ़ें
  • गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे, यशोभूमि, महिपालपुर से होते हुए धौला कुआ

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गुरुग्राम से आईजीआई एयरपोर्ट, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक सुविधाजनक तरीके से पहुंचने के लिए एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के द्वारका सेक्टर-21 स्टेशन पर मेट्रो के उपयोग की सलाह दी है. साथ ही अपने दफ्तर, एयरपोर्ट, अस्पताल या रेलवे स्टेशन जाने वाले यात्रियों को सलाह दी है कि वे पर्याप्त समय के साथ यात्रा के लिए योजना बनाएं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.