Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Tejashwi Yadav: ‘कार्यकर्ता संवाद यात्रा’ की शुरुआत करने तेजस्वी यादव पहुंचे समस्तीपुर, संगठन की मजबूती पर है फोकस

Aabhar Yatra: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समस्तीपुर में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. इस दौरे में वे समस्याओं को समझेंगे, संगठन को मजबूत करेंगे.

Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार की देर रात समस्तीपुर के लिए रवाना हो गए. तेजस्वी यादव अभी समस्तीपुर में हैं. आज (10 सितंबर) से बिहार में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम शुरू हो रहा है. जिलों के कार्यकर्ताओं से तेजस्वी यादव बातचीत करेंगे. समस्याओं को समझेंगे. संगठन को मजबूत बनाने पर मंथन होगा. बता दें कि तेजस्वी यादव की इस यात्रा में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. राष्ट्रीय स्तर पर जातीय गणना हो इसकी मांग की जाएगी. बिहार में बढ़े हुए आरक्षण को संविधान की 9वीं अनुसूची में डाला जाए. इन मुद्दों को उठाया जाएगा. 

इसके साथ ही बिहार सरकार और केंद्र की नाकामियों को जनता के बीच लेकर जाना है. तेजस्वी यादव इसका निर्देश पार्टी नेताओं को देंगे.

पहले चरण में चार जिलों का है दौरा 

तेजस्वी यादव सरकार में रहने के दौरान अपने 17 महीने के कार्यकाल में किए गए कामों के बारे में जानकारी देंगे, ताकि कार्यकर्ता आरजेडी के कामों की उपलब्धियां जनता तक पहुंचा सकें. तेजस्वी अपने इस कार्यक्रम के पहले चरण में चार जिलों का दौरा करेंगे. आरजेडी का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. समस्तीपुर के टाउन हॉल में उनका आज कार्यक्रम है.

बता दें कि तेजस्वी यादव की यह यात्रा रैली, आम सभा नहीं है. पार्टी की तरह से कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गई है बैनर, पोस्टर लाउडस्पीकर नहीं लगाना है. भीड़ नहीं लगानी है. हरा गमछा की जगह टोपी, बैच को तरजीह देनी है जिन कार्यकर्ताओं को बुलाया जाए बस उनको ही आना है.

बीजेपी ने साधा निशाना

वहीं, तेजस्वी यादव पर निशाने साधते हुए बीजेपी के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि तेजस्वी तो राजनीतिक यात्रा पर जा ही नहीं रहे तेजस्वी तो लेजर ट्रिप पर जा रहे हैं.राजनीतिक यात्रा जनता के बीच होती है और अगर तेजस्वी बिहार की जनता के बीच जाएंगे तो जनता तो हिसाब मांगेगी जब 15 सालों में उनके माता-पिता ने बिहार को जंगल में तब्दील कर दिया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.