Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Salaar 2: कब रिलीज होगी प्रभास की ‘सालार 2’? क्या है स्टार कास्ट और कहानी, यहां जानें सब कुछ…

Salaar 2 Update: प्रभास की फिल्म ‘सालार 2’ पर मुहर लगने के बाद हम आपको इसकी कहानी और कास्ट के बारे में बता रहे हैं. साथ ही जानेंगे कि फिल्म कब तक रिलीज होगी.
Salaar 2 Update: साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर और कल्कि 2898 एडी की अपार सफलता के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्मों में से एक सालार के अगले पार्ट पर काम शुरु करने जा रहे हैं. मेकर्स ने बताया है कि एक्टर जल्द ही इस फिल्म को फ्लॉपर पर ला सकते हैं.

सालार: पार्ट 1 सीजफायर ने दुनियाभर में शानदार कमाई की थी और प्रभास के गिरते स्टारडम को संभाला था. जबकि अब फिल्म का अगला भाग आने वाला है. मेकर्स ने इसकी पुष्टि कर दी है. इस पर मुहर लगने के बाद आइए जानते हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी. इसकी कहानी क्या है और इसकी स्टार कास्ट क्या होगी?

किसी भी समय शुरु हो सकती है फिल्म

प्रभास की सालार 2 की शूटिंग कभी भी शुरु हो सकती है. फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागांदुर ने जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘सालार 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और हम किसी भी समय फिल्म शुरू करेंगे. प्रभास इसे जल्द से जल्द फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं.’

जानें कब होगी रिलीज?

‘सालार 2’ की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है. हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्म 2025 के समर सीजन तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. फिल्म की शूटिंग इसी साल (2024) जल्द ही शुरु कर दी जाएगी. 

क्या होगी सालार 2 की कहानी?

सालार 2 की कहानी पर नजर डालें तो दावा किया जा रहा है कि इसकी कहानी सालार 1 से भी ज्यादा अच्छी और मजबूत होगी. फिल्म में पॉलिटिक्स, ड्रामा, और एक्शन की भरमार होगी. विजय किरागांदुर ने बताया है कि, सालार 1 पार्ट 2 की एक झलक मात्र है. आप इसे ट्रेलर के रूप में मान सकते हैं और सालार का सीक्वल एक्शन के मामले में बहुत बड़ा साबित होगा.’

सालार 2 की कास्ट

सालार 2 में प्रभास अहम रोल निभाने के लिए तैयार हैं. वे फिर से ‘देव’ रायसर के रुप में नजर आएंगे. जबकि श्रुति हासन, बॉबी सिम्हा और रामचंद्र राजू भी सालार पार्ट 1 के बाद सालार पार्ट 2 में वापसी करने जा रहे हैं. वहीं वर्धा राजा ‘वर्धा’ मन्नार के रूप में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी देखने को मिलेंगे. बता दें कि सालार 1 के डायरेक्टर प्रशांत नील ही सालार 2 को भी डायरेक्ट करने वाले हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.