Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

‘ना कोई पछतावा है ना कोई अफसोस….’, रैपर-सिंगर बादशाह ने अपनी पत्नी जैस्मीन से तलाक पर तोड़ी चुप्पी

Badshah: रैपर-सिंगर बादशाह ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी जैस्मीन संग अपने सैपरेशन पर बात की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनका उनकी बेटी के साथ कैसा बॉन्ड है?

Badshah On His Separation With Wife: फेमस सिंगर और रैपर बादशाह अक्सर अपने इलेक्ट्रिफाइंग सॉन्ग से धमाल मचा देते हैं. उनके कुछ हिट गानों में गेंदा फूल, सनक, बज़, जुगनू और डीजे वाले बाबू शामिल हैं. बादशाह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखते हैं और इसे लेकर सुर्खियों में आना कतई पसंद नहीं करते हैं. वैसे बादशाह की पहली शादी जैस्मीन मसीह से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी जेसी ग्रेस मसीह सिंह है.

हालांकि 2020 में बादशाह और जैस्मिन अलग हो गए थे. वहीं हाल ही में, बादशाह ने बताया कि आखिर जैस्मीन के साथ उनके रिश्ते में क्या गलत हुआ और वे क्यों अलग हो गए थे. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की.

बादशाह अपनी पत्नी जैस्मीन से क्यों अलग हुए थे?
हाल ही में, बादशाह पॉडकास्ट, प्रखर के प्रवचन पर पहुंचे थे. इस दौरान रैपर-सिंगर ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी एक्स वाइफ जैस्मीन ने अपने रिश्ते के लिए सब कुछ दिया और इसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं बचा सके.बादशाह ने कहा, ” पत्नी से अलग होने की बात है तो ना मुझे इसका कोई पछतावा है ना कोई अफसोस, क्योंकि हम दोनों ने सब कुछ करने की कोशिश की. हमने अपना बेस्ट किया और हमारे पास जो कुछ भी था वह सब दिया. हम सैपरेट हो गए क्योंकि यह हमारे बच्चे के लिए हेल्दी नहीं था। मैं अपने बच्चे से मिल पाता हूं लेकिन उतनी बार नहीं क्योंकि वह लंदन में रहती है.”

बादशाह का अपनी बेटी के साथ कैसा है बॉन्ड
इसी बातचीत में बादशाह ने अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. बादशाह ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ बेहद फ्रेंडली रहते हैं और उनकी बेटी को लगता है कि उनके पिता काफी कूल हैं. बादशाह ने कहा, “वह मेरे कॉन्सर्ट में थी, मेरे डैडी कूल हैं. वह बहुत अच्छे हैं. लेकिन वह मेरी फैन नहीं है. वह ब्लैकपिंक सुनती हैं. एक म्यूजिशियन होते हुए, अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे म्यूजिशियन का सामान खरीदना थोड़ा पेनफुल है.”

बादशाह के पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट करने हैं रूमर्स
इस बीच, रूमर्स है कि बादशाह फिलहाल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया अमीर को डेट कर रहे हैं.दोनों को कई बार साथ में विदेश में वेकेशन एंजॉय करते हुए स्पॉच किया गया है. वहीं एक्ट्रेस ने एक बार कहा था कि बादशाह उनके अच्छे दोस्त हैं. वह काफी रियल और सिंपल इंसान हैं और इसीलिए हम अच्छे दोस्त हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.