Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

गाजियाबाद यूट्यूबर के अपहरण कांड का खुलासा, पैसे के लेनदेन में वारदात को दिया गया था अंजाम

गाजियाबाद पुलिस ने एक यूट्यूबर प्रवीण के अपहरण का पर्दाफाश किया है. अभियुक्तों ने उसे तिरंगा गेमिंग ऐप में डूबे पैसों को वापस लेने के लिए अपहृत किया था. पुलिस ने एक अभियुक्त मनीष को गिरफ्तार किया है.

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना विजय नगर पुलिस ने यूट्यूबर के अपरहण का खुलासा कर दिया. वहीं अभियुक्त को गिरफ्तार किया. अपहरणकर्ताओं ने एक युटूबर प्रवीण को उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी सहित अपहरण कर लिया था. हाईवे पर रुकवा कर अपहरण किया था. घटना 5 सितंबर की है. पुलिस को अपहरण की सूचना मिली जिसके आधार पर तत्काल टीम गठित की गई थी. वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं अन्य की तलाश जारी है.

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रवीण एक यूट्यूबर है, जिससे इसके लगभग 3 लाख सब्सक्राइबर हैं. जिसके द्वारा इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया के माध्यम से तिरंगा गेमिंग एप का प्रमोशन करता था. जिसके चलते काफी लोगों द्वारा तिरंगा गेमिंग एप में अपना पैसा लगा दिया था जिसमें साथी राहुल गुप्ता का भी काफी पैसा डूब गया था. जिस कारण अभियुक्त द्वारा तथा राहुल गुप्ता सुरेंद्र,मनीष,हितेश चौधरी ने मिलकर प्लान बनाकर अपना पैसा वापस लेने के लिए प्रवीण को इंडियन ऑयल हाईवे के पास अपनी इको स्पोर्ट्स कार व उसकी गाड़ी फॉर्चूनर को रोककर उसका अपहरण कर लिया था. 

चार अपराधी भागने में सफल रहे
वहीं उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में प्रवीण को लेकर मथुरा जा रहे थे. प्रवीण की फॉर्च्यूनर गाड़ी में तथा एक कार में सुरेंद्र हितेश मनोज व पुष्पेंद्र बैठे थे. जब यह लोग मथुरा से आगे पहुंचे तो पुलिस द्वारा गाड़ी को रोक लिया गया. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से यूट्यूबर प्रवीण को फॉर्च्यूनर गाड़ी सहित सकुशल मुक्त कराया गया. इस साहसिक कार्रवाई में एक कुख्यात अभियुक्त मनीष पुलिस के हत्थे चढ़ा, जबकि अन्य चार अपराधी भागने में सफल रहे.

पूछताछ में मनीष ने बताया कि उसने अपने साथियों राहुल, सुरेन्द्र, हितेश, और मनोज के साथ मिलकर प्रवीण का अपहरण केवल इसलिए किया था. क्योंकि गेमिंग ऐप में डूबे पैसे की वापसी करनी थी. गिरफ्तार अभियुक्त मनीष पहले से ही 6 मुकदमों का सामना कर रहा है, जबकि सुरेन्द्र उर्फ सौरभ भी मथुरा में 4 आपराधिक मामलों में लिप्त पाया गया है. स्वाट टीम (डीसीपी नगर) और थाना विजयनगर पुलिस की बहादुरी के चलते इस अपहरण कांड का पर्दाफाश कर दिया गया. वहीं आरोपी ने भी बताया किस तरह उन्होंने इस अपहरण की घटना को अंजाम दिया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.