Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

बागपत: जमानत पर बाहर आए युवक ने रेप पीड़िता के पिता पर चलाई गोली, आरोपी फरार

बागपत में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित छात्रा के पिता को गोली मार दी। आरोपी जमानत पर बाहर था। उसने पहले भी पीड़िता की मां पर फायर किया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पीड़ित परिवार दहशत में है

Baghpat Firing News: दुष्कर्म के आरोपी युवक ने दुस्साहस करते हुए पीड़ित छात्रा के पिता को गोली मार दी, जो उनके पेट में जा लगी. आरोपी दुष्कर्म की घटना में जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ था. आरोपी ने रात के समय भी पीड़ित छात्रा की मां पर घर में घुसकर तमंचे से फायर झोंक दिया था. दरवाजे में गोली लगने से उनकी जान बची थी. आरोपी युवक ने रात के समय मोबाइल कॉल कर धमकी दी थी कि उन्हें कल का सूरज नहीं देखने दूंगा. इस घटना के बाद पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है. वहीं पीड़ित छात्रा का परिवार दहशत में है.

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव एक टेलर का परिवार रहता है. कक्षा पांच में पढ़ने वाली टेलर की 14 वर्षीय बेटी को मेरठ जनपद के दौराला थाना क्षेत्र के युवक ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपी युवक तीन महीने पहले जेल से जमानत पर आ गया था और वह छात्रा के माता-पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा था. आरोपी ने आठ अगस्त को भी मारपीट कर दी थी. घटना की कोतवाली में शिकायत की गई थी. आरोपी युवक ने  पांच सितंबर को भी गोली मारने की धमकी दी थी.

आरोपी ने पीड़िता के पिता पर चलाई गोली
पीड़िता ने पुलिस को फोन कर शिकायत करने का प्रयास किया तो आरोपी युवक ने तमंचे से फायर कर दिया. गनीमत रही कि गोली दरवाजे पर लगी. उसके बाद आरोपी युवक ने रात के समय मोबाइल पर काल कर उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वह कल का सूरज नहीं देखने देगा. छह सितंबर की सुबह आरोपी युवक उनके घर पहुंचा और आवाज लगाई. पीड़िता के पिता घर से बाहर आए तो आरोपी ने तमंचे से दो फायर किए. एक गोली छात्रा के पिता के पेट में लगी, जिसके बाद वह घायल हो गए. सूचना के बाद पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आरोपी फरार हो गया.

घायल पंकज को अस्पताल में किया गया भर्ती
बागपत कोतवाली में सूचना मिली कि गौरीपुर जवाहर नगर में रहने वाले पंकज को गोली मार दी गई है. कल पुलिस और सीओ बागपत भी गांव में गए थे. जांच में सामने आया कि मौके पर गोली चली है जो दीवार में लगकर छिटक गई और पंकज के पेट को छूती हुई निकल गई. पुलिस ने घायल पंकज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पंकज के पड़ोसी मनीष ने एक साल पहले पंकज की पत्नी और उसके बाद उसकी बेटी से संबंध बना लिए थे. इस संबंध में बागपत कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें आरोपी जेल गया था. आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आया तो दोनों पक्षों में अनबन रहने लगी. 

क्या बोले एसपी एनपी सिंह
एसपी बागपत एनपी सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आज बागपत कोतवाली में सूचना प्राप्त हुई, कि एक व्यक्ति पंकज हैं जो गौरीपुर में रहते हैं उन्हें गोली मारी गई है, मौके पर पुलिस गई थी और सीओ बागपत भी गए थे, जानकारी हुई की गोली चली है. लेकिन दीवार पर लगकर उनके पेट पर बाहर से छूते हुए निकली है, तत्काल पुलिस ने घायल पंकज को अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल में जहां उनकी हालत ठीक है, वो डिस्चार्ज होने वाले हैं, जानकारी मिली है कि एक साल पहले घायल पंकज का पड़ोसी जो मनीष था वो उनकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिया था. इसके बाद से दोनों पक्षों में अनबन रहती थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.