Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

यूपी STF के अफसर की पत्नी को योगी सरकार ने दी अहम जिम्मेदारी, इस आयोग में बनाया सदस्य…

UP News: यूपी राज्य महिला आयोग की सूची में आगरा की भारतीय जनता पार्टी की नेता बबीता कुमारी को राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाया गया है. वहीं अपर्णा यादव और चारु चौधरी को उपाध्यक्ष बनाया गया है.
UP Women Commission News: उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की जारी हुई सूची में कई नाम लोगों को चौका रहे हैं. एक तरफ अपर्णा यादव के उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद अपर्णा यादव की चुप्पी में तो तमाम सवाल खड़े किए हैं.

वही सोशल मीडिया पर चल रही तमाम प्रतिक्रियाओं के आधार पर भी तमाम बिंदुओं पर लोग चर्चा कर रहे हैं. वहीं इस सूची में महिला आयोग की सदस्य बनाई गई ऋतु शाही को लेकर भी अब लोग चर्चा कर रहे हैं. ऋतु शाही एसटीएफ के अफसर डीके शाही की पत्नी हैं.

कौन हैं ऋतु शाही

ऋतु शाही भारतीय जनता पार्टी की गोरखपुर क्षेत्र की भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष हैं. अब उनको यूपी महिला आयोग का सदस्य बनाया गया है.

आपको बता दें कि ऋतु शाही लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं और पिछले नगर निकाय चुनाव के दौरान वह देवरिया में ब्लॉक प्रमुख से लेकर चेयरमैन तक के चुनाव में टिकट मांगने वाले प्रमुख दावेदारों में भी रही हैं पर तब उनको टिकट नहीं मिल पाया था.

अब 2 दिन पहले जारी हुई यूपी राज्य महिला आयोग की सूची में आगरा की भारतीय जनता पार्टी की नेता बबीता कुमारी को राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाया गया है.

वहीं अपर्णा यादव और चारु चौधरी को उपाध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा महिला आयोग में 25 सदस्य भी बनाए गए हैं, इन्हीं सदस्यों में एक नाम ऋतु शाही का भी है.

बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव को भले ही उत्तर प्रदेश महिला आयोग में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली हो लेकिन वह इस पद के लिए तैयार नहीं हैं.

इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो वह नाराज भी हैं और उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की. गृह मंत्री अमित शाह से  फोन पर हुई बातचीत में अपर्णा यादव ने अपनी तकलीफ बयान की है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.