Monday, September 16, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2025: इन 3 टीमों का हिस्सा बन सकते हैं मुशीर खान’, आईपीएल ऑक्शन से पहले बड़ी जानकारी आई सामने!

Musheer Khan: आईपीएल ऑक्शन में मुशीर खान की कितनी बोली लगेगी? बहरहाल, हम नजर डालेंगे उन टीमों पर जो मुशीर खान को ऑक्शन में अपने साथ जोड़ना चाहेगी.


Musheer Khan In IPL Auction 2025: दिलीप ट्रॉफी में मुशीर खान का बल्ला आग ऊगल रहा है. इंडिया-ए और इंडिया-बी मैच में मुशीर खान ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. मुशीर खान ने मुश्किल वक्त में शतक का आंकड़ा पार किया. इसके बाद मुशीर खान को टीम इंडिया के लिए बड़े दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि मुशीर खान अपने बड़े भाई सरफराज खान की तरह जल्द टीम इंडिया की जर्सी में दिख सकते हैं. लेकिन आईपीएल ऑक्शन में मुशीर खान की कितनी बोली लगेगी? बहरहाल, हम नजर डालेंगे उन टीमों पर जो मुशीर खान को ऑक्शन में अपने साथ जोड़ना चाहेगी.

मुबंई इंडियंस

आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में शुमार मुंबई इंडियंस मुशीर खान पर बोली लगा सकती है. मुशीर खान घरेलू क्रिकेट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हैं. मुशीर खान घरेलू क्रिकेट में उभरते हुए सितारे हैं. ऐसा माना जा रहा है आईपीएल ऑक्शन में मुशीर खान पर पैसों की बारिश हो सकती है. मुंबई इंडियंस मुशीर खान पर करोड़ों की बारिश कर सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को महेन्द्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट की तलाश है. मुशीर खान माही की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हो सकते हैं. अगर चेन्नई सुपर किंग्स मुशीर खान को अपने साथ जोड़ती है तो मिडिल ऑर्डर के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं. वहीं, अगर मुशीर खान चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनते हैं तो इस युवा बल्लेबाज के पास सीखने के लिए अच्छा अवसर होगा.

पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स को मिडिल ऑर्डर में अच्छे बल्लेबाज की तलाश है. इस बार आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम मिडिल ऑर्डर में अच्छे बल्लेबाज के लिए जूझती रही. बहरहाल, आईपीएल ऑक्शन में मुशीर खान पंजाब किंग्स के लिए शानदार विकल्प साबित हो सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल ऑक्शन में मुशीर खान पर पंजाब किंग्स ठीक-ठाक पैसे खर्च कर सकती हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.