Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

शालिनी तलवार संग तलाक पर खुलकर बोले हनी सिंह, कहा – ‘सेपरेशन ने ही मुझे ठीक किया है’

Honey Singh On His Divorce: हनी सिंह ने अपनी शालिनी तलवार से तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था कि , जब मैं उनसे अलग हुआ तो मुझे लगा कि सात साल में पहली बार मैंने दुनिया को देखा है.

Honey Singh on his ex wife Shalini Talwar: सुपरहिट रैपर और सिंगर एक बार फिर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल हनी ने साल 2023 में अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तालक लिया था. जिसको लेकर अब उन्होंने खुलकर बात की और कहा कि उनसे अलग होने के बाद ही मैं ठीक हो पाया हूं.  

शालिनी से अलग होने के बाद मै ठीक हुआ – हनी सिंह

दरअसल हाल ही में मैशेबल इंडिया से बातचीत के दौरान हनी सिंह ने अपने तलाक के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि मैं काफी वक्त से बीमार चल रहा था, और अलग होने के बाद ही मैं बेहतर महसूस करने लगा. मेरी दवा कम हो गई और मुझमें लक्षण दिखना बंद हो गए थे.

हनी सिंह ने बताया कि सेपरेशन के बाद जब मैं ठीक होने लगा तो मुझे लगा कि मैं सात साल में पहली बार दुनिया को देख रहा हूं. बता दें कि हनी सिंह ने काफी वक्त कर अपने तलाक की बात दुनिया से छुपा के रखी थी. वहीं जब ये खबर सामने आई तो उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था.

दौलत-शोहरत के नशे में चूर हो गए थे हनी सिंह

वहीं इससे पहले पिंकविला से बात करते हुए हनी ने एक बार कहा था कि, शुरुआत के 9-10 महीने तो हमाऱी शादी खूब अच्छी रही. लेकिन फिर जैसे जैसे मेरा करियर ऊपर चढ़ने लगा तो मैं दौलत-शोहरत और नशे में चूर हो गया. जिसकी वजह से शालिनी से मेरे रिश्ते बिगड़ने लगे थे. इसके बाद हमने अलग होना का फैसला किया और 2022-23 के बीच उनका तलाक ले लिया.

एल्बम ग्लोरी’ से किया है हनी ने कमबैक

बता दें कि इन दिनों हनी सिंह अपनी हालिया रिलीज एल्बम ‘ग्लोरी’ को लेकर चर्चा में है. जिसको काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. रैपर के फैंस इस एल्बम पर प्यार लुटाते हुए कह रहे हैं कि कमबैक ऐसा ही होना चाहिए. हनी सिंह के सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. उनकी असली पहचान गाने “अंग्रेजी बीट” से मिली थी. इसके बाद उन्होंने “ब्राउन रंग”, और “लुंगी डांस” जैसे गाने दिए और रातों-रात सुपरस्टार बन गए.  

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.