Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Punjab: प्रेमी के साथ मिलकर भाभी ने देवर को उतारा मौत घाट, महिला समेत तीन गिरफ्तार

फिरोजपुर में अवैध संबंधों में अवरोध बने देवर को रास्ते से हटाने के लिए भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पूजा ने पुलिस को बताया कि देवर इंद्रजीत को उसके अवैध संबंध का पता चल गया था और वो लगातार उसका विरोध कर रहा था. जिसके चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पंजाब के फिरोजपुर में हत्या की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों में अवरोध बने देवर को रास्ते से हटाने के लिए भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम रात में सोते समय दिया. हत्या के बाद शव को बोरी में में भरकर प्रेमी ने अपने भाई की मदद से नहर में फेंक दिया.

मल्लावाला कस्बे के कोहाला गांव से पुलिस को 24 अगस्त को एक शिकायत मिली थी. शिकायतकर्ता पूजा नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि उसका देवर इंद्रजीत सिंह लापता है. इसके बाद जब पुलिस जांच शुरू की तो मामल कुछ संदिग्ध लगा. पूजा ने पूछताछ में बताया कि उसका पति काम से मध्य प्रदेश गया था. कुछ बाद इंद्रजीत की की बहन नीतू ने एक केस दर्ज कराया. जिसमें उसने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई. 

भाभी ने कराई थी देवर की हत्या

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इंद्रजीत की भाभी पूजा के शिंदा सिंह नाम के शख्स से अवैध संबंध हैं. शक के बिना पर पुलिस ने पूजा को हिरासत में लिया और सख्ती से उससे पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया अरेस्ट 

पूजा ने बताया कि देवर इंद्रजीत को उसके अवैध संबंध का पता चल गया था और वो लगातार उसका विरोध कर रहा था. जिसके चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने पूजा समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.