Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

GOAT First Review Out: थलापति विजय की फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आउट, ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

GOAT First Review: थलापति विजय की मच अवेटेड फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसी के साथ फिल्म के फर्स्ट रिव्यू भी आ गए हैं. चलिए जानते हैं ये फिल्म कैसी है.

GOAT First Review Out: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म कों फैंस काफी पसंद करते हैं. एक्टर की पिछली रिलीज ‘लियो’ को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. वहीं एक्टर अब ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ गए हैं. विजय की ये मच अवेटेड फिल्म 5 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. इसी के साथ इस फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी आ गया है. देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले रिव्यू में जान लें ये फिल्म कैसी है?

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का फर्स्ट रिव्यू आउट
थलपति विजय तमिल फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं अपने तीन दशक से अधिक के करियर में, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्में दी हैं और अपनी शानदार अभिनय क्षमता से लाखों दिल जीते हैं. और अब, थलपति विजय साल 2024 की अपनी पहली रिलीज के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. हम द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) के बारे में बात कर रहे हैं, जो वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है और एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर है. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही फिल्म के फर्स्ट रिव्यू भी आ गए हैं. कई फैंस ने फिल्म को मेगा एंटरटेनिंग तो कई ने ब्लॉकबस्टर बताया है.

एक यूजर ने लिखा है, “GOAT  रिव्यू मेगा एंटरटेनर! वीपी थिएटर के कई सारे मोमेंट्स के साथ एक कंप्लीट पैकेज पेश करते हैं. ब्लॉकबस्टर.”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने GOAT को ‘ब्लॉकबस्टर’ बताया. उन्होंने लिखा, “GOAT  रिव्यू  ब्लॉकबस्टर-कमर्शियल सिनेमा अपने बेस्ट पर! – फर्स्ट हाफ एंटरटेनिंग – पीक सेकंड हाफ बैंगर क्लाइमेक्स दिलचस्प कैमियो इंट्रो सीन थलपति वर्सेस इलाया थलपति रेटिंग – 4.5/5.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये मस्ट वॉच फिल्म है.” 

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ स्टार कास्ट
बता दें कि ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में थलापति विजय के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन ने अहम रोल प्ले किया है. दिलचस्प बात यह है कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) में थलपति विजय डबल रोल में हैं. वहीं द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) थलपति विजय की आखिरी फिल्म बताई जा रही है.दरअसल तमिल सुपरस्टार, ने तमिलागा वेट्री कज़गम पार्टी की स्थापना की है और अब वे अगला तमिलनाडु राज्य चुनाव लड़ने के लिए तैयारी कर रहे हैं.


Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.