Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Duleep Trophy 2024: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले भारत की बढ़ेगी टेंशन! फ्लॉप हुए ये 3 खिलाड़ी

Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी का आगाज हो चुका है. श्रेयस अय्यर, यशस्वी जयसवाल और केएस भरत पहले मैच की पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके.


Duleep Trophy 2024 India: दिलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज हो चुका है. इसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं. श्रेयस अय्यर इंडिया डी के कप्तान हैं. इस टीम में केएस भरत और अक्षर पटेल भी हैं. यशस्वी जयसवाल और ऋषभ पंत इंडिया बी के लिए खेल रहे हैं. लेकिन शुरुआती मुकाबले की पहली पारी में यशस्वी, अय्यर और भरत कुछ खास नहीं कर पाए. टीम इंडिया को 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज खेलनी है. इन प्लेयर्स को इसके लिए मौका दिया जा सकता है.

इंडिया ए और इंडिया बी के बीच बैंगलोर में मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंडिया बी टीम पहले बैटिंग कर रही है. टीम के लिए यशस्वी जयसवाल ओपनिंग करने आए थे. लेकिन वे कुछ खास नहीं कर सके. यशस्वी 59 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें खलील अहमद ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. सरफराज खान महज 9 रन बनाकर आउट हुए. सरफराज टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेल चुके हैं. लेकिन बांग्लादेश सीरीज से पहले इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन भारत की चिंता बढ़ा सकता है.

इंडिया सी और इंडिया डी के बीच अनंतपुर में मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंडिया डी का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला. टीम ने महज 76 रनों के स्कोर पर 8 विकेट गंवा दिए. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी टीम के लिए अथर्व तायडे और यश दुबे ओपनिंग करने आए थे. यश 10 रन और अथर्व 4 रन बनाकर आउट हुए. श्रेयस भी कुछ खास नहीं कर पाए. वे 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं केएस भरत महज 13 रन बनाकर चलते बने.

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दिलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले के बाद टीम की घोषणा कर सकता है. बोर्ड की सिलेक्शन कमेटी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखेगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.